कैटरीना संग शादी की खबरों के बीच विक्की कौशल ने शेयर की खास तस्वीर, यूजर्स बोले- 'दूल्हा चमक रहा है'
कैटरीना संग शादी की खबरों के बीच विक्की कौशल ने शेयर की खास तस्वीर, यूजर्स बोले- 'दूल्हा चमक रहा है'
Share:

पिछले कुछ दिनों से अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी की खबरें आग की भांति फैल रही हैं। हाल ही में विक्की एवं कैट की शादी के डेस्टिनेशन वेन्यू से संबंधित खबरों ने प्रशंसकों का उत्साह बहुत बढ़ा दिया। खबरें आईं कि विक्की एवं कैटरीना कैफ सवाईमाधोपुर (राजस्थान) के 700 वर्ष पुराने किले में विवाह करने जा रहे हैं तथा इसके लिए पूरी तैयारियां भी कर ली गई हैं। इसी बीच बृहस्पतिवार शाम को विक्की ने अपनी नवीनतम फोटो साझा की है।

वही विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो फोटो साझा की है, उसमें उन्होंने सफेद टीशर्ट एवं डेनिम जींस पहनी है। उनके चेहरे पर सूरज का प्रकाश पड़ रहा है तथा वे हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये फोटो साझा होने के पश्चात् खासी वायरल हो रही है। लोग कमेंट में विक्की कौशल को शादी के लिए अग्रिम बधाइयां देने में लगे हैं। विक्की की मुस्कराहट पर लोगों का दिल आ गया है। कमेंट में लोगों ने कई सारी बातें लिखी हैं। एक यूजर ने लिखा कि दूल्हा तो चमक रहा है।

वही फोटो साझा करते हुए विक्की ने लिखा कि गोल्डन ऑवर, सिल्वर लाइनिंग। इस पर कई यूजर्स ने कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा है कि सुना है, शादी हो रही है। मुबारक हो। वहीं एक प्रशंसक ने लिखा कि शादी की खुशी समाए नहीं जा रही। एक और यूजर ने लिखा कि अब भाभी तो कैटरीना ही चाहिए। आपको बता दें कि कैट एवं विक्की काफी वक़्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के लिए सीरियस हैं तथा शीघ्र ही हमेशा के लिए एक-दूजे के साथी होना चाहते हैं। उनके प्रशंसक भी दोनों की शादी की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

आलिया भट्ट को लेकर बोले पिता महेश भट्ट- बेटी ने दो साल में इतना पैसा कमाया, जितना मैंने 50 सालों में…

रोहन संग शादी की खबरों पर पहली बार आई श्रद्धा कपूर की प्रतिक्रिया, कह डाली ये बड़ी बात

आर्यन को जमानत मिलते ही ख़ुशी से झूमे इंडस्ट्री के सेलेब्स, किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -