रोहन संग शादी की खबरों पर पहली बार आई श्रद्धा कपूर की प्रतिक्रिया, कह डाली ये बड़ी बात
रोहन संग शादी की खबरों पर पहली बार आई श्रद्धा कपूर की प्रतिक्रिया, कह डाली ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर बहुत वक़्त से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चाओं में हैं। खबरें आ रही थीं कि श्रद्धा जल्द ही फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ से शादी करने वाली हैं। दोनों साथ में लंच, डिनर पर देखे गए हैं। इतना ही नहीं, श्रद्धा के परिवारों के कार्यक्रम में भी रोहन आते हैं। ऐसा बताया जाता है कि श्रद्धा और रोहन बहुत वक़्त से रिलेशनशिप में हैं, मगर इन खबरों पर दोनों में से किसी ने अभी तक प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

हालांकि अब श्रद्धा कपूर की प्रतिक्रिया आ गई है। हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते श्रद्धा ने रोहन के साथ शादी की खबरों पर बात की है। श्रद्धा ने बताया, ‘मुझे नहीं लगता कि ये सब खबरें काम से मेरा फोकस साइड कर सकते हैं। मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में अधिक बात करना पसंद नहीं करती।’ बता दें कि इससे पूर्व श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर ने बेटी की शादी की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। शक्ति ने कहा था कि श्रद्धा ने मुझे अपनी शादी की योजना के बारे में कुछ नहीं बताया है। इतना ही नहीं, शक्ति ने रोहन की प्रशंसा भी की थी तथा कहा था कि दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं तथा क्लोज फ्रेंड्स हैं।

इसके साथ ही शक्ति ने ये भी कहा था कि यदि श्रद्धा कभी उनसे आकर बोलेंगी कि वह किसी से शादी करना चाहती हैं तो वह खुशी-खुशी उनकी बात मानेंगे। शक्ति ने कहा था, रोहन ही क्यों? यदि वह आकर किसी को लेकर भी बोलेंगी कि वह किसी से शादी करना चाहती हैं तो मुझे कोई समस्या नहीं होगी।

आर्यन को जमानत मिलते ही ख़ुशी से झूमे इंडस्ट्री के सेलेब्स, किया पोस्ट

भाई आर्यन को जमानत मिलते ही सुहाना खान ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

VIDEO: आर्यन की ज़मानत पर ख़ुशी से झूमे फैंस, मन्नत के बाहर मनाया जमकर जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -