आलिया भट्ट को लेकर बोले पिता महेश भट्ट- बेटी ने दो साल में इतना पैसा कमाया, जितना मैंने 50 सालों में…

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने फिल्मी करियर के टॉप पर चल रही हैं। अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अलिया ने नौ वर्षों से अधिक के करियर में अपनी कड़ी मेहनत एवं टैलेंट से एक लम्बी जर्नी तय की है। अभिनेत्री ने हाल ही में प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस हाउस का ऐलान किया।

वही अभिनेत्री के माता पिता महेश भट्ट एवं सोनी राजदान को अपनी बेटी पर गर्व होगा। अपने एक इंटरव्यू में मेकर और आलिया के पित्ता ने अपनी बेटी की कामयाबियों की सराहना की है। महेश भट्ट ने बताया कि आलिया को हमारी आवश्यकता नहीं हैं, उनमें स्वयं को आगे बढ़ाने की काबिलियत है। हालांकि मैं एक फिल्म मेकर था। मगर हमेशा फिल्म जगत के किनारे पर रहता था। हमारा घर फिल्मी पार्टियों का अड्डा नहीं था। मैंने हमेशा घर चलाने के लिए फिल्में बनाई है और यह बात आलिया हमेशा से जानती हैं। वो सख्त मेहनत एवं लगन के साथ काम करती है तथा वो काफी समझदार भी हैं।

आगे बताते हुए फिल्म मेकर ने कहा- दुनिया ऑडियंस से भरी है तथा इसीलिए कलाकार बनने के लिए बहुत हिम्मत की आवश्यकता होती है। मेरे मन में उन व्यक्तियों के लिए सम्मान है जो कड़ी मेहनत के साथ फिल्म बनाते हैं। उनके मार्ग में जो कुछ भी आता है, उससे लड़ते हैं तथा फिर से खड़े होकर आरम्भ करते हैं। ये विशेष रूप से उन लोगों के लिए जो बहुत कम आयु में कामयाबी की बुलंदियों को छूते हैं। उन्होंने आगे कहा, एक मिनट जब आलिया छोटी थी तो 500 रुपये के लिए डैडी के पैरों में क्रीम लगाती थी। बीते दो वर्षों में उतना पैसा कमा लिया है जितना मैंने निर्माता के तौर पर 50 वर्षों में कमाया था।

रोहन संग शादी की खबरों पर पहली बार आई श्रद्धा कपूर की प्रतिक्रिया, कह डाली ये बड़ी बात

आर्यन को जमानत मिलते ही ख़ुशी से झूमे इंडस्ट्री के सेलेब्स, किया पोस्ट

भाई आर्यन को जमानत मिलते ही सुहाना खान ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -