तो अक्षय की जगह लेगा यह अभिनेता, 'भूल भुलैया' के सीक्वल में बनेगी बात

तो अक्षय की जगह लेगा यह अभिनेता, 'भूल भुलैया' के सीक्वल में बनेगी बात

पिछले साल रिलीज हुई हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' की सफलता के बाद से बॉलीवुड मेकर्स द्वारा इस जोनर पर तेजी से काम करना शुरू कर दिया गया है और खबर है कि इन दिनों इस जोनर की कई फिल्मों पर खूब काम किया जा रहा है. वहीं अब इसी बीच चर्चा है कि 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा द्वारा स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल भी तैयार होने वाला है.  

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं और इस तरह से वे बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को रिप्लेस कर सकते हैं. वहीं इस फिल्म को लेकर भले ही अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन सूत्रों की मानें तो अक्षय कुमार जिन्होंने पहले पार्ट में डॉक्टर का किरदार निभाया था अब वह किरदार इस फिल्म में कार्तिक आर्यन अदा करेंगे.

फ़िलहाल खबर यह भी आई है कि, 'फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और अगर सब समय के अनुसार हुआ तो कार्तिक के नाम की घोषणा की जा सकती है. वर्कफ़्रंट की बात की अजय तो इन दिनों कार्तिक अपनी आगामी फिल्म पति, पत्नी और वो को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं, जबकि अक्षय कुमार आगामी फिल्म मिशन मंगल, हॉउसफुल और सूर्यवंशी को लेकर जमकर ख़बरों में बने हुए हैं. 

 

पहली बार रोमांटिक कॉमेडी में नज़र आएंगे यामी-विक्रांत, ये होगा नाम

Happy Hardy And Heer : रिलीज़ हुआ हिमेश रेशमियां की आने वाली फिल्म का मोशन पोस्टर

दुःख की घड़ी में जी रही है बेटी, मिलने के लिए US नहीं जाएंगे संजय दत्त !

Arjun patiala Song : नए गाने 'सच्चियां मोहब्बतां' में दिखी कृति-दिलजीत की केमिस्ट्री