Happy Hardy And Heer : रिलीज़ हुआ हिमेश रेशमियां की आने वाली फिल्म का मोशन पोस्टर
Happy Hardy And Heer : रिलीज़ हुआ हिमेश रेशमियां की आने वाली फिल्म का मोशन पोस्टर
Share:

बॉलीवुड के पॉपुलर म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का मोशन पोस्टर रिलीज़ हुआ है. इसमें हिमेश रेशमिया और सोनिया मान (Sonia Mann) लीड रोल में है. फिल्म की खास बात यह है कि हिमेश रेशमिया इसमें डबल रोल निभा रहे हैं. इस फिल्म को राका ने डायरेक्ट किया है जबकि दीपशिखा देशमुख और सबिता मानकचंद ने प्रोड्यूस किया है. इसी के साथ चलिए आपको बता देते हैं इसका पोस्टर. 

फिल्म की शूटिंग ग्लासगो में हुई है. फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज होगी. यहग एक रोमेंटिक-म्यूजिकल फिल्म है.  पोस्ट की शुरुआत हिमेश रेशमिया के समुद्र किनारे बैठने से हो रही है. पीछे एक फायर बलून है, जिस पर लव ऑलवेज विन्स लिखा है. हिमेश रेशमिया काफी कूल दिख रहे हैं, इसके बाद अमृतसर के गोल्डन टैंपल की झलक दिख रही है. इसके बाद ग्लासगो और इंग्लैंड बड़ी इमारतें दिख रही हैं. इसी के साथ जानते हैं फिल्म के किरदारों के बारे में. 

हिमेश रेशमिया सरदार के किरादर में दिखते हैं. वे सरदार वाले लुक में नजर आ रहे हैं. मोशन पोस्टर के जरिए फिल्म के केरेक्टर के बारे में भी खुलासा किया गया है. फिल्म में हिमेश रेशमिया के एक किरदार का नाम हर्षवर्धन भट्ट है, जिसे प्यार से लोगा हार्डी बोलते हैं, जबकि सरदार बने हिमेश रेशमिया का नाम हरप्रीत सिंह लांबा है, जिसे प्यार से हैप्पी बोलते हैं. वहीं एक्ट्रेस सोनिया मान का फिल्म में हीर रंधावा नाम है.

Arjun patiala Song : नए गाने 'सच्चियां मोहब्बतां' में दिखी कृति-दिलजीत की केमिस्ट्री

जानिए रोहन श्रेष्ठ के बारे में खास बातें, जिससे श्रद्धा करने वाली हैं शादी

एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता के जन्मदिन में यूलिया संग पहुंचे सलमान,देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -