दुःख की घड़ी में जी रही है बेटी, मिलने के लिए US नहीं जाएंगे संजय दत्त !
दुःख की घड़ी में जी रही है बेटी, मिलने के लिए US नहीं जाएंगे संजय दत्त !
Share:

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के बॉयफ्रेंड का निधन हो गया था. अपने बॉयफ्रेंड के आकस्मिक निधन के चलते त्रिशाला बुरी तरह से टूट चुकी है. त्रिशाला द्वारा सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा गया था. वहीं अब खबर यह है कि दुख की इस घड़ी में बेटी त्रिशाला को हिम्मत देने के लिए संजय दत्त अमेरिका (US) नहीं जाएंगे. जबकि हाल ही में यह खबर आई थी कि संजय अमेरिका के लिए रवाना होंगे. हालांकि इस खबर पर अब विराम लगता हुआ नजर आ रहा है. 

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त से जुड़े करीबी सूत्र की माने तो अभिनेता बेटी से मिलने के लिए US नहीं जाएंगे. साथ ही आपको बता दें कि DNA द्वारा अपनी रिपोर्ट में संजय दत के एक दोस्त के हवाले से लिखा गया है कि- ''जब से त्रिशाला का जन्म हुआ है, उसे नजरअंदाज ही किया गया है. संजय ने तो बेटी को पूरी तरह से इग्नोर किया है. एक बच्ची जिसकी मां उसके पैदा होने के बाद चल बसी थी, उसके लिए अपने आसपास पिता का ना होना सबसे पीड़ादायक है.''

साथ ही रिपोर्ट में संजय दत के एक दोस्त के हवाले से यह भी लिखा गया है कि, ''त्रिशाला के लिए यही रियलिटी है. वहीं अभिनेता संजय दत्त के लिए तीसरी पत्नी मान्यता दत्त और दो बच्चे ही परिवार हैं. वहीं त्रिशाला अभिनेता के लिए उनके अतीत का हिस्सा है.'' जब संजय दत्त की बायोपिक संजू रिलीज हुई थी, तब संजय और त्रिशाला का रिश्ता भी काफी चर्चा में आया था. दरअसल, संजू में त्रिशाला का कहीं भी जिक्र नहीं हुआ था.

 

एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता के जन्मदिन में यूलिया संग पहुंचे सलमान,देखें तस्वीरें

अक्षय से बेहद खुश है कैटरीना, कह डाली यह बड़ी बात

सुपर-30 की स्क्रीनिंग, लगा सितारों का जमावड़ा

Forbes’ List 2019 : अक्षय कुमार ने कमा डालें इतने करोड़, जैकी चैन, रिहाना, ब्रैडली सबको पछाड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -