Arjun patiala Song : नए गाने 'सच्चियां मोहब्बतां' में दिखी कृति-दिलजीत की केमिस्ट्री
Arjun patiala Song : नए गाने 'सच्चियां मोहब्बतां' में दिखी कृति-दिलजीत की केमिस्ट्री
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'अर्जुन पटियाला' काफी चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर सभी को काफी पसंद आया और सभी फिल्म देखने के लिए बेताब हैं. बता दें, फिल्म में एक्ट्रेस कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ के साथ वरुण शर्मा भी नज़र आने वाले हैं. फिल्म अर्जुन पटियाला 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. बता दें, अब अर्जुन पटियाला का तीसरा गाना सच्चियां मोहब्बतां भी रिलीज हो गया है. इस गाने में कृति सेनन के साथ दिलजीत दोसांझ की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. आइये जानते हैं गाने के बारे में. 

फिल्म के गाने में सचित टंडन ने अपनी आवाज दी हैं, वहीं गाने के लीरिक्स प्रिया सराइया ने दिए हैं. कॉप कॉमेडी फिल्म अर्जुन पटियाला का ये गाना 'सच्चियां मोहब्बतां' रोमांटिक ट्रैक है. आपको बता दें पहली बार फिल्मी पर्दे पर कृति सेनन और दिलीज दोसांझ की जोड़ी देखने को मिलेगी. इस जोड़ी को लेकर दोनों के ही फैंस खासे उत्साहित हैं. फिल्म में रोमांस के साथ साथ जहदस्त कॉमेडी देखने को मिलेगी.  

इसके पहले फिल्म का मज़ेदार गाना 'मैं दीवाना तेरा' रिलीज़ हुआ था जिसमें दिलजीत और कृति काफी कमाल के लग रहे हटे. अर्जुन पटियाला में कृति और दिलजीत दोसांझ के साथ वरुण शर्मा भी नजर आएंगे. फिल्म का ये गाना पार्टी सौंग है जिसमें दोनों शानदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं. 

Arjun Patiala Song : दूसरे गाने का लुक आया सामने, देखें सनी लियॉन का हॉट लुक

Arjun Patiala Song : 'मैं दीवाना तेरा' में दिखा कृति का हॉट साड़ी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -