क्यों एक के बाद एक इतनी सारी फिल्मों से बाहर हुए अक्षय कुमार?
क्यों एक के बाद एक इतनी सारी फिल्मों से बाहर हुए अक्षय कुमार?
Share:

वैसे तो नीरज पांडे और अक्षय कुमार काफी फिल्मों में साथ काम कर चुके है और इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा सराहा भी जाता है. लेकिन टॉयलेट एक प्रेम कथा फिल्म के दौरान नीरज पांडे और अक्षय कुमार के बीच फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन को लेकर हुए झगडे के बाद से ही ये दोनों अलग अलग नज़र आ रहें है जिसका असर अक्षय कुमार की फिल्म क्रैक पर पड़ते दिख रहा है. 

यह तो जग जाहिर है की अक्षय साल में तीन से चार फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर पुरे साल दिखाई पड़ते है.  पिछले कुछ समय से अक्षय कुमार ने देशभक्ति और सामाजिक मुद्दों पर बनी फिल्मों जैसे - स्पेशल 26 ,हॉलीडे,बेबी,गब्बर इज़ बैक,जॉली एलएलबी 2,एयरलिफ्ट,रूस्तम,टॉयलेट एक प्रेम कथा,पेडमेन में काम करने को ज्यादा तवज्जो दी है, जिसके कारण उनके हाथ से कई बड़ी फिल्मे भी निकल गयी है जिनमे मुग़ल, विपुल शाह की नमस्ते इंग्लैंड जैसी कई फिल्मे है. 

दरअसल फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के दौरान फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन को लेकर हुए झगडे में दोनों ने आपस में बात किए बिना अलग-अलग लोगों से बात तय कर ली थी और दोनों ही पीछे नहीं हट रहे थे.  इस कारण इन दोनों की जोड़ी में दरार आ गयी थी. अब खबर आ रही है कि अक्षय कुमार और नीरज पांडे की अपराधी की कहानी पर आधारित सोशल ड्रामा फिल्म क्रैक डिब्बाबंद हो गई है. इस फिल्म के लिए पूछे गए सवाल पर अक्षय और नीरज पांडे ने कोई भी जवाब अभी तक नहीं दिया है. 

इस दिन आएगा फिल्म 'पल्टन' का ट्रेलर

साड़ी पहनकर अपना बोल्ड अवतार दिखती नजर आई ये 'सेक्सी भाभी'

'सेक्सी भाभी' बनकर मोनालिसा ने फिर अपनी बोल्ड अदाओं से सभी को किया मदहोश

इस एक्ट्रेस को कल्लू ने धोखे से हर जगह किया किस, बोल्ड सीन भी करवाए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -