रामसेतु की शूटिंग के लिए अयोध्या रवाना हुई अक्षय कुमार की टीम, फोटो शेयर कर कही ये बात
रामसेतु की शूटिंग के लिए अयोध्या रवाना हुई अक्षय कुमार की टीम, फोटो शेयर कर कही ये बात
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मूवी रामसेतु को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। अक्षय 18 मार्च मतलब आज फिल्म की शूटिंग के लिए अयोध्या रवाना हो गए हैं। इस मूवी में अक्षय के साथ-साथ जैकलीन फर्नांडिस तथा नुसरत भरूचा भी लीड किरदार में हैं। फिल्म का मुहूर्त शूट अयोध्या में हो रहा है। अक्षय ने ट्वीट कर इसकी खबर दी। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा- स्पेशल फिल्म, स्पेशल शुरुआत... फिल्म रामसेतु की टीम मुहूर्त शूट के लिए अयोध्या निकल गई। सफर आरम्भ हो गया। आप सभी की खास शुभकामनाओं की आवश्यकता है। फिल्म का निर्माण अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस के तहत किया जाएगा। अभिषेक शर्मा मूवी को निर्देशित कर रहे हैं। 

वही एक इंटरव्यू में निर्देशक अभ‍िषेक शर्मा ने फिल्म से संबंधित कई बातों पर चर्चा की थी। उन्होंने कहा था कि 80 प्रतिशत मूवी की शूट‍िंग मुंबई में होगी। अक्षय के लुक के बारे में चर्चा करते हुए निर्देशक ने कहा- 'अक्षय सर एक आर्क‍ियोलॉज‍िस्ट का किरदार निभा रहे हैं तथा यह भूमिका कई भारतीय व अंतराष्ट्रीय आर्क‍ियोलॉजिस्ट से प्रेर‍ित है। लुक एवं किरदार दोनों के लिहाज से अक्षय सर के प्रशंसकों को उनका बिल्कुल नया अवतार देखने को मिलेगा। 

वहीं फिल्म जैकलीन तथा नुसरत एक मजबूत, आत्मनिर्भर मह‍िलाओं की भूमिका अदा कर रही हैं।'  दोनों अभिनेत्रयों के लुक के बारे में अभी कुछ भी सामने नहीं आया है। अक्षय के वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय के हाथ में कई प्रोजेक्ट्स हैं। वो पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन, अतरंगी रे तथा बेल बॉटम जैसी मूवीज में दिखाई देंगे।

हिंदी ही नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकीं है रत्ना पाठक

कोरोना संक्रमित होने के बाद भी मस्ती के मूड में नजर आए सिद्धांत चतुर्वेदी, शेयर की मजेदार सेल्फी

करीना कपूर के भाई आदर जैन की फिल्म का टीज़र हुआ रिलीज, इस अंदाज में आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -