कोरोना संक्रमित होने के बाद भी मस्ती के मूड में नजर आए सिद्धांत चतुर्वेदी, शेयर की मजेदार सेल्फी
कोरोना संक्रमित होने के बाद भी मस्ती के मूड में नजर आए सिद्धांत चतुर्वेदी, शेयर की मजेदार सेल्फी
Share:

कोविड-19 के केस में देश में निरंतर बढ़ते जा रहे हैं. बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा. हाल ही में कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आते जा रहे है. इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है, वो है अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी का. गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी भी कोविड संक्रमित पाए हैं. इस बात की सूचना उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज के द्वारा दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धांत ने अपने कोविड संक्रमित होने की बात इंस्टाग्राम पर साझा की. उन्होंने कहा कि वो क्वारंटीन में हैं. उन्होंने अपनी एक सेल्फी साझा करते हुए लिखा, अभी तो कोविड वैक्सीन के आने की खुशी हुई ही थी कि कोविड ने थप्पा बोल दिया. हालांकि उन्होंने आगे लिखा, वो ठीक होने की स्टेज पर हैं.

हम बता दें कि इसके साथ ही सिद्धांत ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा करते हुए लिखा कि आप सभी की चिंता का धन्यवाद. हां मैं कोरोना संक्रमित हूं और अब ठीक हूँ. मैं सारी सावधानी बरत रहा हूँ. डॉक्टरों की सभी सलाह को मान रहा हूं और लड़ने की प्रयास कर रहा हूं. वहीं यदि  वर्कफ्रंट की बात की जाए तो सिद्धांत आने वाले वक़्त में दीपिका पादुकोण की फिल्म में साथ नज़र आने वाले है. जिसके अतिरिक्त वो बंटी और बबली 2 और फोन भूत में भी साथ नजर आएंगे.

 

499 साल बाद होली पर बन रहा है ये अद्भुत संयोग, जानिए कितना होगा खास

क्या आपको भी सपने में नजर आते है भगवान? जानिए संकेत

भाजपा सांसद की संदिग्ध मौत को लेकर सामने आया हैरान कर देने वाला सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -