करीना कपूर के भाई आदर जैन की फिल्म का टीज़र हुआ रिलीज, इस अंदाज में आए नजर
करीना कपूर के भाई आदर जैन की फिल्म का टीज़र हुआ रिलीज, इस अंदाज में आए नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत की अभिनेत्री तारा सुतारिया की कोरोना रिपोर्ट 13 मार्च को सकारात्मक आई थी जिसके पश्चात् से अभिनेत्री क्वारंटीन में है। वहीं उनके ब्वॉयफ्रेंड आदर जैन की आने वाली कॉमेडी फिल्म हैलो चार्ली का टीजर आउट किया गया है। टीजर देख कर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म लाफ्टर से भरी होगी। फिल्म 9 अप्रैल को अमेजन प्राइम पर रिलीज की जा रही है। आदर की यह डेब्यू मूवी नहीं है इससे पहले अभिनेता फिल्म कैदी बैंड में दिखाई दे चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिल्म को न ऑडियंस ने अधिक पसंद किया था तथा न ही फिल्म समीक्षकों ने, 2017 के काफी लम्बे वक़्त पश्चात् आदर दोबारा फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। आदर जैन का जन्म 5 अगस्त 1994 को मुंबई में रीमा कपूर और मनोज जैन के घर में हुआ था। आदर के बड़े भाई का नाम अरमान जैन है, अरमान भी मूवीज में बतौर अभिनेता दिखाई दे आ चुके हैं। आदर जैन राज कपूर-कृष्णा कपूर के पौते हैं।

आदर बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर तथा अभिनेत्री करीना कपूर, करिश्मा कपूर के फुफेरे भाई हैं। वही अब देखना ये है कि आदर जैन की फिल्म इस बार कमल कर पति है या नहीं।।। तारा और अरमान काफी वक़्त से डेट कर रहे हैं। एक इंटरव्यू में तारा ने कहा था कि उनकी और आदर की पहली भेंट 2018 की दिवाली पार्टी में हुई थी। इसके साथ ही तारा ने खुलकर बताया था कि उन्हें आदर के साथ वक़्त स्पेंड करना अच्छा लगता है। तारा और आदर को अकसर साथ देखा जाता है। आदर के भाई अरमान जैन की शादी के अवसर पर तारा-आदर का रिश्ते पर मुहर लगी।

बेटी श्वेता के जन्मदिन पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

परिणीति चोपड़ा ने अर्जुन कपूर को जड़ा जोरदार थप्पड़, जानिए किस बात से खफा हुई अभिनेत्री

जानिए आखिर क्यों आमिर खान ने छोड़ा सोशल मीडिया? वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -