अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की शूटिंग हुई पूरी
अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की शूटिंग हुई पूरी
Share:

जब से अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' की घोषणा हुई है, तभी से उनके प्रशंसक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज की तारीख तो पहले ही तय हो चुकी है। आखिरकार इसकी शूटिंग भी खत्म हो ही गई। वहीं फिल्म के निर्माताओं में से एक अभिनेता तुषार कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो के साथ पोस्ट लिखकर इस खबर की पुष्टि की है। 

अभी कल ही की बात है जब खबर थी कि सलमान खान की आगामी फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग को 17 दिन के लिए और बढ़ा दिया गया है। पिछली फिल्म 'दबंग 3' के फ्लॉप होने की वजह से दबंग खान इस फिल्म को लेकर बहुत सचेत हैं। इसके साथ ही वह नहीं चाहते कि जल्दबाजी में कोई भी काम खराब हो और उसका खामियाजा फिर से बॉक्स ऑफिस पर भुगतना पड़े। इसके साथ ही फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' दक्षिण भारतीय सिनेमा की सुपरहिट हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कंचना' की रीमेक है। 

इसका निर्देशन राघव लॉरेंस ही कर रहे हैं, जिन्होंने कंचना फ्रेंचाइजी की सभी फिल्मों में अभिनय और निर्देशन किया है। वहीं  फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का मुख्य आकर्षण खिलाड़ी कुमार ही हैं, लेकिन कियारा आडवाणी, शरद केलकर और अश्विनी कलसेकर भी अपना पूरा रंग दिखाएंगे। इसके साथ हो जब तुषार कपूर ने इंस्टाग्राम पर फोटो साझा करके शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी, तो फोटो में कियारा आडवाणी नहीं थीं। जाहिर है कि वह अपनी एक और आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 2' की जयपुर में शूटिंग कर रही हैं।

बॉलीवुड की देसी गर्ल राधिका मदान का विदेसी लुक देख हो जाएंगे हैरान

एक्शन स्टार के नाम पर चर्चित टाइगर श्रॉफ ने इस अभिनेता को दी है ट्रेनिंग

कभी बेड बेचकर जमीन पर सो चुके हैं टाइगर श्रॉफ, अब हैं करोड़ों के मालिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -