बॉलीवुड की देसी गर्ल राधिका मदान का विदेसी लुक देख हो जाएंगे हैरान
बॉलीवुड की देसी गर्ल राधिका मदान का विदेसी लुक देख हो जाएंगे हैरान
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस राधिका मदान उन एक्ट्रेस में से हैं, जिन्होंने टीवी जगत से बॉलीवुड में कदम रखा है। इसके साथ ही राधिका जल्द ही इरफान खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आने वाली हैं, वहीं जिसकी वजह से काफी सुर्खियों में हैं।इसके अलावा फिल्म अंग्रेजी मीडियम के ट्रेलर और गानों में राधिका मदान की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है और इसी वजह से वो खबरों में हैं। इसके साथ ही राधिका मदान ने हाल ही में एमटीवी के साथ एक 'बार ब्रा देखो' कैंपेन चलाया है और लड़कियों से अपनी कहानी शेयर करने को कहा है। वहीं राधिका ने अपने कैंपेन में ब्रा स्ट्रेप दिखने पर होने वाले हल्ले के विरोध में अपनी बात कही है, जिसमें राधिका का कहना है कि ब्रा स्ट्रेप दिखना सामान्य बात है। इस वजह से भी राधिका खबरों में हैं।

इसके साथ ही राधिका मदान ने टीवी के रास्ते बॉलीवुड में एंट्री ली है। सबसे पहले राधिका टीवी सीरियल 'मेरी आशिकी तुमसे ही' से हिट हुईं। वहीं इस कार्यक्रम की वजह से राधिका मदान ने अपनी खास पहचान बनाई और फिर झलक दिखला जा-8 में भी शक्ति के साथ हिस्सा लिया था। वहीं, राधिका ने पटाखा, मर्द को दर्द नहीं होता काम किया है और अब अंग्रेजी मीडियम में दिखाई देने वाली हैं। फिलहाल, राधिका मदान की एक्टिंग को हमेशा सराहा गया है। पटाखा फिल्म में भी उनके काम की तारीफ हुई थी, जिसमें उन्होंने एक राजस्थान के गांव की लड़की का किरदार निभाया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की राधिका ने इस रोल के लिए काफी मेहनत की थी और कई दिन गांव में गुजारे थे। वहीं, अब अंग्रेजी मीडियम में भी राजस्थान के छोटे शहर की लड़की का किरदार निभा रही हैं। इसके साथ ही फिल्मों में देसी गर्ल का किरदार निभाने वाली राधिका मदान असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस लाइफस्टाइल फॉलो करती हैं। इसके aसाथ ही रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं, जो उनकी इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरों से लगता है। ऐसे में देखते हैं असल जिंदगी में राधिका मदान कैसे रहती हैं|

एक्शन स्टार के नाम पर चर्चित टाइगर श्रॉफ ने इस अभिनेता को दी है ट्रेनिंग

कभी बेड बेचकर जमीन पर सो चुके हैं टाइगर श्रॉफ, अब हैं करोड़ों के मालिक

बागी 3 हो सकती है श्रद्धा कपूर के करियर की बड़ी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -