सलमान ने छोड़ा करण का साथ, तो करण ने थामा अक्षय का हाथ, बनाएंगे 'केसरी'
सलमान ने छोड़ा करण का साथ, तो करण ने थामा अक्षय का हाथ, बनाएंगे 'केसरी'
Share:

बीते दिनों से बॉलीवुड में यह खबर सुर्खियों में है कि बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म में काम करेंगे. वही इस फिल्म के निर्माता करण जोहर होंगे. ऐसे में कई बार इस बात की अफवाह उड़ती रही है कि ऐसी को खबर ऑफिशियल नहीं है. आपको बता दे की अभी वैसे भी अक्षय कुमार अपनी पूर्व की सफलतम फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बाद अपने आगामी फिल्मो में व्यस्त हो चले है. आपको बता दे कि, अभिनेता अक्षय कुमार की इस साल 2 फिल्‍में रिलीज हो चुकी हैं और वह जल्‍द ही रजनीकांत के साथ '2.0' में भी नजर आने वाले हैं.

इसके साथ ही वह एक्‍ट्रेस राधिका आप्‍टे और सोनम कपूर के साथ फिल्‍म 'पेडमैन' की भी शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन इस सब के बीच अक्षय ने अपनी एक और फिल्‍म की घोषणा कर दी है. ऐसे में अक्षय ने अपनी एक और फिल्‍म 'केसरी' की घोषणा कर दी है जो 2019 में होली पर उनके फैन्‍स को देखने को मिलेगी. इस फिल्‍म के लिए करण जौहर और अक्षय कुमार साथ आने वाले हैं.

बता दें कि इसी फिल्‍म के लिए पहले सलमान खान भी अक्षय और करण के साथ पार्टनरशिप कर रहे थे, लेकिन लगता है अब सलमान ने अपने हाथ इस प्रोजेक्‍ट से खींच लिए हैं. 'केसरी' एक पीरियड ड्रामा होगी. इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन करण जौहर का धर्मा प्रोडक्‍शन और अक्षय कुमार करेंगे जबकि इसका निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे. इस फिल्‍म में अक्षय कुमार मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी बहन के खातिर विद्या ने दी थी इतनी बड़ी कुर्बानी

रेस-3 में सल्लू मिया के साथ लीड रोल में नजर आएंगे ये एक्टर

Bigg Boss-11 में वापसी के लिए जुबेर ने रखी ये शर्त

'लोकप्रियता जलती हुई कार में घुसने जैसा है' - ऑरलैंडो ब्लूम

बिग बी को पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की शुभकामनाये...

हम जहाँ से खड़े होते है, लाइन वहीं से शुरू हो जाती है

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -