पहले पान मसाला और अब राम सेतु के पोस्टर को लेकर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, ट्रोलर ने कही ये बात
पहले पान मसाला और अब राम सेतु के पोस्टर को लेकर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, ट्रोलर ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों कई कारणों से सुर्ख़ियों में बने हुए है. अक्षय को कभी उनके तंबाकू ब्रांड का विज्ञापन करने पर ट्रोल किया जा रहा तो कभी मूवी के पोस्टर पर. अब ये मूवी के पोस्टर पर ट्रोल होने का क्या केस है. तो चलिए जानते है.

कब रिलीज होगी रामसेतु?: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपनी आने वाली मूवी रामसेतु (Ram Setu) का पोस्टर साझा कर दिया है. इसमें अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और एक अन्य शख्स दिखाई दे रहा है. रामसेतु के इस पोस्टर में अक्षय कुमार अपने हाथ में जलती हुई मशाल पकड़े दिखाई दे रहे है. जैकलीन ने अपने हाथ में टॉर्च पकड़ी हुई नज़र आ रही है. पोस्टर को देखकर लगता है कि वे लोग किसी चीज की करने में लगी हुई है. पोस्टर में तीनों किरदार इंटेंस लुक देते दिखे. पोस्टर जैसे ही शेयर हुआ वायरल होने लगा.

क्यों ट्रोल हुए अक्षय कुमार?: अब कोई चीज जो वायरल हो और ट्रोल्स का कोई रिएक्शन न देखने के लिए मिले, ऐसा भला कब हो सकता है? ट्रोल्स को अक्षय कुमार के इस पोस्टर से भी आपत्ति हो चुकी है. लोगों को इस पोस्टर का लॉजिक का अब तक पता नहीं चल पाया है. यूजर्स का कहना है क्यों अक्षय ने मशाल पकड़ी हुई है जब जैकलीन की तरह आसानी से टॉर्च का उपयोग किया जा सकता था. इस पोस्टर पर लोग चुटकी लेने लगे है. यूजर ने लिखा- जैकलीन के पास बैटरी से ऑपरेट होने वाला टॉर्च है तब भी अक्षय मशाल लेकर चलता हुआ दिखाई दे रहा है. ये तस्वीर डायरेक्शन की बारीकियों को समझा रही है.

दूसरे एक शख्स ने चुटकी लेते हुए लिखा सिर्फ बॉलीवुड में ऐसा देखा जा सकता है जहां एक अभिनेता के हाथ में मशाल है और दूसरे के पास बैटरी टॉर्च. वो भी एक ही फ्रेम में. RIP logic. रामसेतु मूवी इस वर्ष दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है. मूवी में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस, नुसरत भरूचा दिखाई देने वाली है. अक्षय (Akshay Kumar) की पृथ्वीराज भी पाइपलाइन में है. मूवी रामसेतु रिलीज से पहले जिस तरह ट्रोल हो रही है देखना होगा इसकी रिलीज के उपरांत इस सीन को लेकर लोगों का रिएक्शन बदलता है या फिर यही रहता है.

 

 

 

 

  बड़ी खबर! ED ने जब्त की जैकलीन फर्नांडिस की 7.27 करोड़ की संपत्ति

अवार्ड नाईट में कियारा की ड्रेस ने दिया धोखा...वीडियो हुआ वायरल

पत्नी-माँ और बहन को 'जयेशभाई जोरदार' के जरिए रणवीर ने कहा थैंक्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -