अवार्ड नाईट में कियारा की ड्रेस ने दिया धोखा...वीडियो हुआ वायरल
अवार्ड नाईट में कियारा की ड्रेस ने दिया धोखा...वीडियो हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने लुक्स को लेकर बहुत मेहनत करती हैं. रेड कार्पेट पर सबसे खूबसूरत दिखने के लिए हीरोइनों की पूरी टीम जी जान एक करके उन्हें तैयार कर रही है. लेकिन कई बार इस मेहनत पर तब पानी फिर जाता है जब अभिनेत्रियां की ड्रेस पब्लिक प्लेस में धोका दे चुकी है. ऐसा ही कुछ इस बार एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ हो चुका है. कियारा के साथ हुए वार्डरोब मालफंक्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि बहुत तेजी से वायरल होने लगा है. 

कियारा का बोल्ड लुक: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का नाम बी टाउन की उन हसीनाओं की लिस्ट में गिनी जाती है और अपनी खूबसूरती और स्टाइल के दम पर फैंस के दिलों पर राज कर रही है. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने लुक और फैशन स्टेटमेंट को लेकर बहुत एक्सपेरिमेंटल हैं. हाल ही में अभिनेत्री GQ रेड कार्पेट पर नज़र आई है. इस बीच के उनके लुक की काफी सारी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुके है. 

बार-बार संभाली खिसकती ड्रेस: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इस दौरान जहां बहुत ही खूबसूरत दिख रही है तो वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री अपनी ड्रेस से जरा परेशान और अनकंफर्टेबल फील करती हुई नज़र आई है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कियारा की ड्रेस में बहुत  हाई स्लिट कट था जो बार बार खिसक रहा था, जिसे एक्ट्रेस बार-बार संभालती हुई नज़र आ रही है. कियारा के एक्सप्रेशन से साफ है कि वो इस ड्रेस में बहुत असहज महसूस कर रही हैं. इतना ही नहीं वो पैपराजी को फोटोज ना क्लिक करने का इशारा भी कर रही हैं. 

 

ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं पत्नी नीतू और बेटी, शेयर किया पोस्ट

पत्नी की मासूमियत देख धड़का विक्की का दिल, किया खास कमेंट

दुखद: संगीत जगत में पसरा मातम, इस सिंगर ने दुनिया को कहाँ अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -