पत्नी-माँ और बहन को 'जयेशभाई जोरदार' के जरिए रणवीर ने कहा थैंक्यू
पत्नी-माँ और बहन को 'जयेशभाई जोरदार' के जरिए रणवीर ने कहा थैंक्यू
Share:

अभिनेता रणवीर सिंह को आप सभी जल्द ही फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' में देखने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर वह लगातार बातें भी कर रहे हैं। अब हाल ही में उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि वह अपनी आने वाली फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' के जरिए अपनी मां अंजू, बहन रितिका और अभिनेत्री पत्नी दीपिका पादुकोण का आभार व्यक्त करना चाहते हैं। जी हाँ, एक वेबसाइट से बातचीत में रणवीर ने आगे कहा, "आज मैं जो कुछ भी हूं, मैं अपने जीवन में महिलाओं की वजह से हूं, मैं बचपन से और अपने पूरे जीवन में महिलाओं की इज्जत करते आया हूं और मैं उनसे अपने चारो तरफ घिरा हुआ हूं।"

वहीं आगे अभिनेता ने कहा, "वे मेरी आत्मा हैं, वे मेरी ऊर्जा और शक्ति का स्रोत हैं। इसलिए एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए एक बहुत ही खास बात है।" इसी के साथ आगे रणवीर सिंह ने यह भी बताया कि, "मेरी मां मेरे लिए सब कुछ है, मेरी बहन मेरे लिए दूसरी मां की तरह है, मेरी पत्नी मेरी आंखो का नूर है और यहां तक कि मेरी टीम का गठन ज्यादातर महिलाओं द्वारा किया जाता है और यही कारण है कि मैं वह करने में सक्षम हूं जो मैं कर सकता हूं।"

आप सभी को बता दें कि जयेशभाई जोरदार मनीष शर्मा द्वारा निर्मित फिल्म है और 'जयेशभाई जोरदार' में 'अर्जुन रेड्डी' फेम शालिनी पांडे भी हैं, जो रणवीर के साथ बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर डेब्यू करती नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर ने किया है और यह 13 मई को रिलीज होगी। फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज नजर आ रहा है।

ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं पत्नी नीतू और बेटी, शेयर किया पोस्ट

दुखद: संगीत जगत में पसरा मातम, इस सिंगर ने दुनिया को कहाँ अलविदा

पत्नी की मासूमियत देख धड़का विक्की का दिल, किया खास कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -