बड़ी खबर! ED ने जब्त की जैकलीन फर्नांडिस की 7.27 करोड़ की संपत्ति
बड़ी खबर! ED ने जब्त की जैकलीन फर्नांडिस की 7.27 करोड़ की संपत्ति
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन पर ED ने कार्रवाई की है। उनसे जुड़े सूत्रों ने यह बताया है कि ED ने जैकलीन फर्नांडिस की 7.27 करोड़ की संपत्ति जब्त की है। केवल यही नहीं बल्कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ जबरन वसूली मामले में जैकलीन फर्नांडीज की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की है। आप सभी को बता दें कि एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट में यह सामने आया है कि ईडी ने अनुमान लगाया है कि सुकेश ने जबरन वसूली के पैसे का इस्तेमाल कर जैकलीन को 5.71 करोड़ रुपये का उपहार दिया था।

जी हाँ और उन्होंने जैकलीन के परिवार के सदस्यों को करीब 173,000 अमेरिकी डॉलर और करीब 27,000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का फंड भी दिया था। आप सभी को बता दें कि यह पूरा मामला सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है। जी दरअसल सुकेश चंद्रशेखर पर आरोप है कि उसने लोगों को 200 करोड़ रुपए का चूना लगाया और इसमें से कुछ पैसे उसने जैकलीन फर्नांडिस पर खर्च किए।

वहीं सुकेश चंद्रशेखर के बारे में बात करें तो वह अभी तिहाड़ जेल में बंद है और उनके मामले में पूछताछ में जैकलीन फर्नांडिस समेत कुछ बॉलीवुड हस्तियों के नाम बताए हैं। आपको पता हो जैकलीन ने काफी समय तक सुकेश को डेट किया और उनकी कई निजी तस्वीरें भी वायरल हो चुकीं हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द जैकलीन फिल्म राम सेतु में नजर आने वाली हैं और उनके अलावा फिल्म में अक्षय कुमार दिखाई देंगे।

अवार्ड नाईट में कियारा की ड्रेस ने दिया धोखा।।।वीडियो हुआ वायरल

पत्नी-माँ और बहन को 'जयेशभाई जोरदार' के जरिए रणवीर ने कहा थैंक्यू

ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं पत्नी नीतू और बेटी, शेयर किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -