8 साल की बच्ची ने किया ऐसा काम, अक्षय कुमार बोले- मेरा दिन बना दिया

सुपरस्टार अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, विद्या बालन, कीर्ति कुल्हारी, शर्मन जोशी और नित्या मेनन द्वारा स्टारर फिल्म मिशन मंगल को बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है और इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन 29 करोड़ रु से अधिक की कमाई कर ली. ख़ास बात यह है कि यह फिल्म अक्षय के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है, हालांकि अक्षय इस फिल्म के कलेक्शन्स से ज्यादा एक और बात से खुश हैं. अक्षय द्वारा यह भी कहा कि उनका इस स्पेस फिल्म को बनाने का असल मकसद यही था.

दरअसल, बता यह है कि रोहन शाह नाम के एक शख़्स द्वारा अपनी बेटी की एक तस्वीर पोस्ट की गई है. इस तस्वीर में रोहन की बेटी अपनी ड्राइंग के साथ देखने को मिल हैं. 8 साल की इस लड़की द्वारा व्हाइट बोर्ड पर फिल्म के एक सीन की तस्वीर बनाई गई है. रोहन द्वारा इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है कि, कल मैं अपनी 8 साल की बेटी संग मिशन मंगल फिल्म देखने गया था और आज सुबह जब मैं उठा तो मैंने देखा कि मेरी बेटी ने एक तस्वीर बनाई है जो कि उसने इस फिल्म में ही देखी थी. मैं बहुत प्रभावित हुआ. थैंक यू मिशन मंगल मूवी टीम.

रोहन के इस ट्वीट पर सुपरस्टार अक्षय कुमार ने इसे रिट्वीट किया और कैप्शन में लिखा, इस तस्वीर ने मेरा दिन बना दिया है. हमारा इस फिल्म को बनाने का यही मोटिव था कि इसस प्रभावित हो और साइंस में उनकी दिलचस्पी बढ़ाई जा सके. मेरे लिए बॉक्स ऑफिस के आंकडों से ये सही मायनों में बड़ी सफलता है. आपका इस तस्वीर को शेयर करने के लिए धन्यवाद. 

इस तरह जान्हवी बनी रहती हैं मजबूत, ये तस्वीरें दे रही सबूत

विद्या सिन्‍हा के निधन से बहुत ग़मगीन हैं अमिताभ बच्‍चन, कहा- 'एक शानदार कलाकार...'

पति संग मिनी माउस के कान लगाकर डिज्नीलैंड में घूमती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

इस वजह से शमिता को हॉलीवुड सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ ने विश किया था जन्मदिन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -