विद्या सिन्‍हा के निधन से बहुत ग़मगीन हैं अमिताभ बच्‍चन, कहा- 'एक शानदार कलाकार...'
विद्या सिन्‍हा के निधन से बहुत ग़मगीन हैं अमिताभ बच्‍चन, कहा- 'एक शानदार कलाकार...'
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि मशहूर अभिनेत्री विद्या सिन्हा का निधन हो चुका है. वह लम्बे समय से बीमारी से पीड़ित थी इसी वजह से बीते बृहस्पतिवार को उनका निधन हो गया. विद्या को कथित सांस संबंधी समस्याओं के चलते जुहू स्थित क्रिटीकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वह वेंटिलेटर पर थी. वहीं बीते गुरुवार को इसी अस्‍पताल में उन्‍होंने अंतिम सांस ली. आपको बता दें कि विद्या के निधन से पूरा बॉलीवुड अब तक सदमे में है. ऐसे में सोशल मीडिया पर कई स्‍टार्स ने उनके निधन पर शोक प्रकट कर रहे हैं औरअमिताभ बच्‍चन ने भी बीते शुक्रवार को ट्वीट कर शोक प्रकट किया.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ''वे एक शानदार कलाकार थीं.'' इसी के साथ अमिताभ बच्‍चन ने अभिनेता संजीव कुमार के साथ विद्या सिन्‍हा की कुछ तस्वीरों को रीट्वीट करते हुए लिखा, ''यह जानकर बहुत दुख हुआ. एक अच्‍छी कलाकार... परिवार के लिए प्रार्थनाएं और सांत्‍वना.'' आप सभी ने विद्या को "रजनीगंधा", "छोटी सी बात" में अमोल पालेकर के साथ अभिनय और "पति-पत्नी और वो" समेत कई फिल्मों में देखा होगा और इन फिल्मों में उन्हें उनके बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है.

इसी के साथ वह कई टीवी शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं. उन्हें आपने टीवी धारावाहिकों "काव्यांजलि", "कबूल है" और "कुल्फी कुमार बाजेवाला" में देखा होगा. इसी के साथ विद्या सिन्हा के साथ "इत्ती सी खुशी" टीवी धारावाहिक में काम कर चुके निर्माता राजन शाही ने कहा कि ''विद्या सिन्हा न सिर्फ बेहद प्रतिभाशाली थीं बल्कि "सबसे महत्वपूर्ण वह बहुत जमीन से जुड़ी हुई शख्सियत थीं."

इस वजह से शमिता को हॉलीवुड सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ ने विश किया था जन्मदिन

समंदर में तिरंगा फहराकर परिणीति चोपड़ा ने देशवासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

इंटरनेट पर न्यूड हुईं यह मॉडल, देखते ही होश खो बैठे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -