इस दिन शुरू होगी अक्षय की फिल्म 'वीर सूर्यवंशी' की शूटिंग
इस दिन शुरू होगी अक्षय की फिल्म 'वीर सूर्यवंशी' की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'सिम्बा' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं. इस फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी 'सिम्बा' की सफलता के बाद अब अपनी अगली फिल्म को बनाने में बिजी हो गए हैं. आपको बता दें रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'वीर सूर्यवंशी' है जिसमे बॉलीवुड के खिलाफी अक्षय कुमार नजर आएँगे. फिल्म 'वीर सूर्यवंशी' में अक्षय की एक झलक सिम्बा के अंत में भी देखने को मिली थी.

सूत्रों की माने तो फिल्म 'वीर सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार एंटी टेररिज्म स्क्वॉड के चीफ की भूमिका निभाते नजर आएंगे. 'वीर सूर्यवंशी' फिल्म की घोषणा 'सिम्बा' के अंत में ही की गई थी तभी से फैंस को इस फिल्म के बारे में जानने की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई थी. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि अक्षय कुमार इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल से शुरू कर देंगे. आपको बता दें साल 2019 में अक्षय कुमार की कई फ़िल्में रिलीज होने वाली हैं.

पहले तो अक्षय अपनी फिल्म 'मिशन मंगल' और 'गुड न्यूज' की शूटिंग इस साल शुरु करेंगे और इसके बाद तो रोहित शेट्टी की फिल्म में बिजी हो जाएंगे. गौरतलब है कि हाल ही में अक्षय कुमार अपने पूरे परिवार के साथ वैकेशन मनाकर विदेश से भारत लौटे हैं. दरअसल वे अपनी पत्नी और बच्चों के साथ नया साल सेलिब्रेट करने गए थे. अब अक्षय जल्द ही फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर खान भी नजर आएंगी.

Video : फिल्म के प्रमोशन के लिए ऑटो वाले से सवाल-जवाब कर रहे हैं अनुपम

'The Accidental..' के विरोध पर भड़के अक्षय, कहा- 'ये कोई सुनामी या फिर भूकंप नहीं है'

'नमस्ते लंदन' फिल्म से इस एक्ट्रेस ने ली प्रेरणा, यह सीन करेंगी रिक्रिएट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -