Video : फिल्म के प्रमोशन के लिए ऑटो वाले से सवाल-जवाब कर रहे हैं अनुपम
Video : फिल्म के प्रमोशन के लिए ऑटो वाले से सवाल-जवाब कर रहे हैं अनुपम
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के प्रचार में जुटे हुए हैं. इस फिल्म में अनुपम मनमोहन सिंह के किरदार में नजर आएँगे. जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से राजनैतिक गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है. बुधवार को ही अनुपम ने एक ट्वीट कर बताया था कि उनकी फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर सर्च करने पर नहीं आ रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

इसके बाद हाल ही में अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर ऑटो ड्राइवर से बात कर रहे हैं. जी हाँ... इस वीडियो में अनुपम ऑटो वाले से इस फिल्म को लेकर सवाल करते हुए दिखाई दें रहे हैं. अनुपम ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'हमारे देश का आम आदमी राजनैतिक रूप से बहुत जागरूक है. आज सुबह ऑटो की सवारी की. हमारी फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर आम आदमी की राय जानना चाहता था. मेरे और ऑटो ड्राइवर विज प्रजापति के बीच हुई बातचीत को सुनें.'

इस वीडियो में आप देख सकते हैं अनुपम खेर एक ऑटो ड्राइवर से अपनी फिल्म के ट्रेलर को लेकर उसका रिएक्शन जान रहे हैं. इसके साथ ही वो फिल्म के हिट होने और उसके पर बैन लगाने पर प्रतिक्रिया लेते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे इस बार तो अनुपम ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ये अलग ही तरीका अपनाया है. आपको बता दें ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज़ होगी.

'The accidental' के नए पोस्टर में शपथ लेते हुए नजर आए मनमोहन सिंह

'The Accidental..' के विरोध पर भड़के अक्षय, कहा- 'ये कोई सुनामी या फिर भूकंप नहीं है'

विवादों में 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर', फिल्म के खिलाफ याचिका दायर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -