इस बार अक्षय कुमार Gold से मनाएंगे आज़ादी का जश्न
इस बार अक्षय कुमार Gold से मनाएंगे आज़ादी का जश्न
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार काम से कभी थकते नहीं और न ही कि वो अपने काम के बाद कोई ब्रेक लेते हैं. 50 साल की उम्र में भी अक्षय कुमार में अभी भी वही एनर्जी और कॉन्फिडेंस है जो कि उनमें 25 साल की उम्र था. अक्षय कुमार किसी भी फिल्म की शूटिंग में तीन महीने से ज्यादा का वक़्त नहीं लेते है. जहां वो केसरी की शूटिंग में जुटे हुए है तो वहीं, उनकी फिल्म 'गोल्ड' रिलीज़ के लिए तैयार हो चुकी है. फिल्म पर थोड़ा बहुत काम बचा हुआ है जो कि इस महीने में ख़त्म कर लिया जाएगा.

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से फिल्म का दूसरा पोस्टर शेयर किया है. इसकी के साथ अक्षय कुमार ने ट्वीट पर लिखा है, देश बनता है जब सब देशवासियों की आँखों में एक सपना होता है.पढ़कर ऐसा लग रह है कि यह फिल्म का कोई रेवोलुशनल डायलॉग है. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. फिल्म 'गोल्ड' की कहानी ओलंपिक्स में भारत द्वारा जीते पहले गोल्ड मेडल पर आधारित है. जो की इस साल 15 अगस्त को रिलीज़ होगी.

बता दें कि फिलहाल अक्षय कुमार आगामी एक और बड़ी फिल्म पीरियड ड्रामा फिल्म 'केसरी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसे वो इसी महीने महीने के अंत में ख़त्म कर लेंगे. इसके बाद वो साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'हॉउसफुल 4' की शूटिंग करेंगे. वहीं, अगले साल वो रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट 2.0 में खरनाक विलेन के किरदार में नज़र आएंगे. 

इन गैंगस्टर्स ने की सलमान को मारने की कोशिश, मुंबई पुलिस हाई अलर्ट पर

करणी सेना ने प्रियंका के खिलाफ केंद्र सरकार को दी सलाह

ट्वीटर पर बिग बी से हुई मिस्टेक, बाद में मांगी माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -