करणी सेना ने प्रियंका के खिलाफ केंद्र सरकार को दी सलाह

करणी सेना ने प्रियंका के खिलाफ केंद्र सरकार को दी सलाह

हॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ चुकी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के हाल ही में हुए 'क्वांटिको' विवाद के बाद उनपर नफरतों का सिलसिला जारी है. माफ़ी मांगने के बाद भी प्रियंका चोपड़ा पर धमकियों का सिलसिला लगातार जारी है. 'पद्मावत' के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने वाली करणी सेना ने अब प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साध लिया है. 'क्वांटिको' विवाद के बाद करनी सेना ने प्रियंका को पाकिस्तान भेजने की मांग की है.

करणी सेना ने प्रियंका चोपड़ा को पाकिस्तान में ही रहने-बसने की सलाह दे डाली है. करणी सेना ने कहा कि, "अगर प्रियंका क्वांटिको सीरियल नहीं छोडेंगी तो करणी सेना उनका विरोध करेगी." इसी कड़ी में करणी सेना ने केंद्र सरकार से मांग की है कि प्रियंका से भारत की नागरिकता छीन ली जाए और उनके पासपोर्ट को भी रद्द कर दिया जाए.

करणी सेना लगातार प्रियंका चोपड़ा को धमकियां दे रही है. करणी सेना ने कहा कि, "जिस तरह का विरोध संजय लीला भंसाली का किया गया था, वैसा ही प्रियंका का भी होगा." करणी सेना ने प्रियंका पर निशाना साधते हुए कहा कि ट्विटर पर माफ़ी माँगना आज के दौर में आम बात हो चुकी है. प्रियंका को सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगनी चाहिए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

B'Day Special : कभी टीवी के इस बायसेक्सुअल एक्टर से प्यार करती थी दिशा, रणबीर थे पहला क्रश

दीपिका और प्रियंका के बाद अब ये एक्ट्रेस करना चाहती है हॉलीवुड फ़िल्में

वरुण धवन ने ज़ाहिर किया उनकी लाइफ का सबसे बड़ा डर

?