इन गैंगस्टर्स ने की सलमान को मारने की कोशिश, मुंबई पुलिस हाई अलर्ट पर

इन गैंगस्टर्स ने की सलमान को मारने की कोशिश, मुंबई पुलिस हाई अलर्ट पर

एक तरह जहाँ सलमान खान की टीम उनकी फिल्म 'रेस 3' को बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट करने की प्लानिंग कर रही है तो वहीं, कुछ गैंगेस्टर की निगाहें सलमान खान पर हैं और वो उन्हें जान से मारने की साजिशें रच रहे हैं. सलमान खान की सुरक्षा के लिहाज़ से मोबाइल पुलिस हाई अलर्ट है पर है. इसी के साथ सलमान खान की सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम कर दिए गए हैं. 

जानकारी के मुताबिक सलमान खान को जान से मारने की प्लानिंग मोस्ट वांटेड गैंगेस्टर 28 वर्षीय सम्पत नेहरा और उसके तीन साथियों की है. हालांकि हरियाणा पुलिस ने पिछले कुछ दिनों पहले ही सम्पत को हैदराबाद से गिरफ्तार किया है पर इसके बावजूद भी सलमान खान की मौत का खतरा बना हुआ है. हरियाणा पुलिस ने इसकी जानकारी मुंबई पुलिस को दी है. जिसके बाद सलमान खान की सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम कर दिए गए हैं.

मुंबई पुलिस के मुताबिक, सम्पत के तीन साथी राजू, अंकित, अक्षय शूटर हैं. ये तीनों से सलमान को मौत का खतरा. मुंबई पुलिस इन तीनों की तप्तीश में जुट गई है. फ़िलहाल इनकी लोकेशन अब तक ट्रैक नहीं हुई है. वहीं, मुंबई पुलिस ने सलमान खान को पर्सनल बॉडीगार्ड दिए गए हैं. उनके घर के बाहर और शूटिंग लोकेशंस पर सुरक्षा इंतजाम बढ़ा दी गई है.

करणी सेना ने प्रियंका के खिलाफ केंद्र सरकार को दी सलाह

बॉबी ने अपने पिता को बताया सबसे प्रतिष्ठित और प्रतिभाशाली कलाकार

B'Day Special : कभी टीवी के इस बायसेक्सुअल एक्टर से प्यार करती थी दिशा, रणबीर थे पहला क्रश

?