ट्वीटर पर बिग बी से हुई मिस्टेक, बाद में मांगी माफी

ट्वीटर पर बिग बी से हुई मिस्टेक, बाद में मांगी माफी

बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रीय रहते हैं. बिग बी सोशल मीडिया पर बड़ी सूझबूझ के साथ अपना कोई भी स्टेटमेंट लिखते हैं और अपने साथी कलाकारों की गलियां पकड़कर उन्हें सही करवाते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन से खुद गलती से मिस्टेक हो गई. बाद उन्होंने अपनी इस मिस्टेक के लिए प्रशंसकों से माफी भी मांगी.

दरअसल बिग बी ने साल 1979 में आई उनकी फिल्म 'काला पत्थर' के 39 साल पूरे होने पर ख़ुशी जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया और फिल्म से जुड़ा अपना एक अनुभव शेयर किया. बिग बी ने अपने आधिकारिक ट्वीट हैंडलर से फिल्म से जुड़े हुए वाक़ियों को सुनाया. ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'काला पत्थर के 37 साल जबकि फिल्म को 39 साल हो गए हैं. इस पर बिग भी ने बाद में ट्वीट करके अपनी गलती में सुधार किया  और प्रशंसकों से माफी मांगी.

बता दें की अमिताभ बच्चन इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे है. इस फिल्म के अलावा वो इस साल आमिर खान के साथ फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' में नज़र आएंगे. ये फिल्म इस साल 7 नवम्बर को रिलीज़ हो रही है.

B'Day Special : कभी टीवी के इस बायसेक्सुअल एक्टर से प्यार करती थी दिशा, रणबीर थे पहला क्रश

दीपिका और प्रियंका के बाद अब ये एक्ट्रेस करना चाहती है हॉलीवुड फ़िल्में

वरुण धवन ने ज़ाहिर किया उनकी लाइफ का सबसे बड़ा डर

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App