Share:
बिग बॉस में हुई सुंबुल के बेस्ट फ्रेंड की एंट्री, शो में मचेगा धमाल
बिग बॉस में हुई सुंबुल के बेस्ट फ्रेंड की एंट्री, शो में मचेगा धमाल

टेलीविज़न सीरियल ‘इमली’ (Imlie) में आर्यन सिंह राठौर की भूमिका से दर्शकों का दिल जीत चुके फहमान खान (Fahmaan Khan) के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है। टीवी के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी और वह भी फहमान खान की। ‘इमली’ पहले से ही बिग बॉस के घर में बंद हैं तथा अब फहमान खान शो में दिखाई देंगे।

नए प्रोमो में बिग बॉस घोषणा करते हैं कि, घर में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही है तथा फिर सभी प्रतियोगी लिविंग एरिया में आ जाते हैं। फिर फहमान खान की शो में एंट्री होती है, जिसे देख सुंबुल तौकीर खान हैरान हो जाती हैं। वह अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पाती हैं कि, फहमान खान ने शो में एंट्री की है। सुंबुल दौड़कर फहमान खान को गले लगा लेती हैं।

सुंबुल तौकीर फहमान से बोलती हैं, “ये सपना है क्या, तू सच में आ गया। तू तो नहीं आने वाला था।” इस पर फहमान खान बोलते हैं, “मुझे लगा तुझे जरूरत है।” सुंबुल और फहमान खान बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने ‘इमली’ में साथ काम किया था। वे नजदीकी दोस्त बन गए। खबरें ऐसी भी हैं कि, वे दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अभी तक दोनों ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है, मगर बिग बॉस में उनका बॉन्ड उनके रिश्ते को जगजाहिर करेगा। वही फहमान खान के शो में आने से पहले सुंबुल तौकीर खान की शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की गंदी लड़ाई हो जाती है। शालीन सुंबुल पर चिल्लाते हुए बोलते हैं, “तुम हमसे बात क्यों कर रही हो? दूर रहो। दिमाग खराब है क्या।” वहीं, बाहर टीना दत्ता दीवार पर पंच करके चिल्लाते हुए बोलती हैं, “वे मेरा कैरेक्टर खराब कर रहे हैं।” खबरें हैं कि, शो में टीना की मां, शालीन के पिता और सुंबुल के पिता आने वाले हैं।

विक्की कौशल संग फिल्मों में नजर आने वाले है 'तारक मेहता', इस तस्वीर को देख बोले लोग

देबिना बनर्जी ने दिखाई अपनी दूसरी बेटी की झलक

'बेटी की बलि नहीं चढ़ा सकता, बिग बॉस से निकालो', आखिर क्यों सुंबुल के पिता ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -