कोरोना संक्रमण का शिकार हुए अक्षय कुमार
कोरोना संक्रमण का शिकार हुए अक्षय कुमार
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए हैं। जी हाँ, अक्षय कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। अक्षय ने इस बारे में खुद जानकारी दी है। उन्होंने अभी कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है और इस बारे में जानकारी दी है। अक्षय ने अपने फैंस के साथ यह खबर शेयर की है। आप देख सकते हैं अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है कि, 'पिछले कुछ दिनों में उनके करीब जितने भी लोग आए हैं वे सभी अपना टेस्ट करवालें।' आप तो जानते ही होंगे बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड के कई बड़े सितारे कोरोना का शिकार हुए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

ऐसे में हर कोई अपने आपको COVID -19 की वैक्सीन लगवा रहा है। बीते कल ही आलिया भट्ट को भी कोरोना हुआ है और अब वह इन दिनों अपने घर पर ही क्वारंटीन हैं। अब अक्षय कुमार ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया है। आप देख सकते हैं अक्षय कुमार ने अपने पोस्ट में लिखा, ''मैं सभी को सूचित करना चाहता हूं कि, आज सुबह, मैंने अपना कोविड -19 टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया है। सभी प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए मैंने तुरंत खुद को अलग कर लिया है। मैं घर पर ही क्वारंटीन हूं। मैं उन सभी लोगों से अनुरोध करूंगा जो मेरे संपर्क में आए हैं, खुद का कोविड टेस्ट कराए और देखभाल करें, जल्द मिलते हैं !''

आप सभी जानते ही होंगे अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में बेहद व्यस्त थे और ऐसा लग रहा है कि इसी वजह से एक्टर को किसी सेट पर ही कोरोना हुआ है। बीते दिनों ही अक्षय ने अपनी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग को खत्म किया है। अब अक्षय के फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

देखते ही देखते भड़की आग, कई किलोमीटर तक सब कुछ जलकर हुआ खाक

फिर विकराल रूप ले रहा है कोरोना, 24 घंटों में 93 हजार संक्रमित मामले आए सामने

बिहार में बढ़ते कोरोना पर सीएम नितीश की उच्चस्तरीय बैठक, दिए ये निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -