बिहार में बढ़ते कोरोना पर सीएम नितीश की उच्चस्तरीय बैठक, दिए ये निर्देश
बिहार में बढ़ते कोरोना पर सीएम नितीश की उच्चस्तरीय बैठक, दिए ये निर्देश
Share:

पटना: बिहार में बढ़ते कोरोना के मामलों के मद्देनज़र सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार को उच्च अधिकारियों के साथ उच्चस्तरीय बैठक की. यहां पर उन्होंने क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप से कहा कि वह संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए राज्य के तमाम स्कूलों को बंद करने पर विचार करें.

इस मीटिंग में नीतीश कुमार ने निर्देश जारी किया कि अगले कुछ दिनों के लिए सूबे में किसी भी प्रकार के सार्वजनिक आयोजनों को पूरी तरीके से स्थगित रखा जाए. संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र अधिक से अधिक टेस्टिंग करने को लेकर भी नीतीश ने अधिकारियों को निर्देश जारी किया है. उन्होंने कहा कि वह राज्य में अधिक से अधिक टेस्टिंग करें और साथ ही टीकाकरण की तादाद को और अधिक बढ़ाएं. नीतीश कुमार ने अस्पतालों को भी अलर्ट मोड पर रहने के लिए कहा है. उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वह अस्पतालों में संक्रमित मरीजों की बढ़ती तादाद को देखकर अपनी तैयारी पूरी रखें और बेड की संख्या भी बढ़ाएं.

सीएम नितीश ने जनता से भी अपील करते हुए कहा कि वह संक्रमण के खतरे को देखते हुए कोविड-19 संबंधित दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करें और सामाजिक दूरी बनाए रखें तथा मास्क का इस्तेमाल करें. बैठक में नीतीश ने कहा कि संक्रमण के खतरे को देखते हुए यह अत्यंत आवश्यक है कि सभी अलर्ट और एक्टिव मोड पर रहे.

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सीएम फारूक अब्दुल्ला अस्पताल में हुए भर्ती

1 जुलाई 2021 से आईटीआर फाइल न करने से लिया जाएगा अधिक दर पर टीडीएस

यदि कम हुई नेचुरल गैस की प्राइस तो इन चीजों पर पड़ेगा प्रभाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -