Sooryavanshi Trailer: ताबड़तोड़ एक्शन करते नज़र आएँगे सुपर कॉप अक्षय, यहाँ देखें धांसू ट्रेलर
Sooryavanshi Trailer: ताबड़तोड़ एक्शन करते नज़र आएँगे सुपर कॉप अक्षय, यहाँ देखें धांसू ट्रेलर
Share:

नई दिल्ली: फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की तीसरी मूवी सूर्यवंशी का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और अभिनेत्री कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। वहीं रणवीर सिंह और अजय देवगन फिल्म में गेस्ट अपेरियंस देते दिखाई देंगे। इससे पहले रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में सिंघम और सिंबा फ़िल्में आ चुकी है और यह तीसरी फिल्म है।

फिल्म में दर्शकों को सिंघम की तरह अक्षय कुमार का ताबड़तोड़ एक्शन देखने को मिलेगा और खिलाड़ी कुमार को पुलिस वर्दी में पसंद किया जा सकता है। फिल्म का ट्रेलर एक्शन, कॉमेडी और ड्रामा से लबरेज़ है। बता दें कि फिल्म सिंबा में ही इस फिल्म का ऐलान कर दिया गया था और किरदारों को इंटरड्यूस कर दिया गया था। फिल्म निर्माता करण जोहर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी दी है। वहीं अक्षय कुमार ने भी भी ट्रेलर का लिंक शेयर किया है। 

इस फिल्म में खास बात ये है कि यह पिछली फिल्मों से बहुत अलग है, क्योंकि इसमें एक्शन और भी अधिक जबरदस्त हो गया है, जिसमें मशीन गन और हैलीकॉप्टर आदि का उपयोग किया गया है। पहले फिल्म 27 मार्च को रिलीज की जानी थी, किन्तु अब फिल्म 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म में पहली दफा अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह एक साथ एक फिल्म में काम करते दिखाई देंगे।

 

Does HIT पहले दिन की कमाई सुन उड़ जाएंगे होश

तापसी पन्नू की 'थप्पड़' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

Shubh Mangal Box Office : आयुष्मान की फिल्म ने अब तक कमाए इतने करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -