Shubh Mangal Box Office : आयुष्मान की फिल्म ने अब तक कमाए इतने करोड़
Shubh Mangal Box Office : आयुष्मान की फिल्म ने अब तक कमाए इतने करोड़
Share:

फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने पहले हफ्ते काफी अच्छा कलेक्शन किया और दूसरे हफ्ते भी फिल्म का अच्छा प्रदर्शन जारी है। फिलहाल , दुसरे हफ्ते में फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार थोड़ी धीरे पड़ गई है।इसके साथ ही  फिल्म का पहले 7 दिनों का नेट कलेक्शन 44.84 करोड़ रहा है और अब इसकी स्पीड थोड़ी धीरे हो गई है। फिल्म रिलीज के वक्त उम्मीद लगाई जा रही थी कि फिल्म पहले हफ्ते में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी, परन्तु ऐसा नहीं हुआ। वहीं दूसरे हफ्ते के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने रिलीज होने के आठवें दिन 2 करोड़ का आंकड़ा ही पार किया।

इसके साथ ही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की ओर से जारी की गई जानकारी के मुताबिक , फिल्म ने आठवे दिन 2.03 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, जो पहले दिन के प्रतिदिन औसत से काफी कम है।अभी तक फिल्म का कलेक्शन 46.92 करोड़ रुपये हो गए है और उम्मीद है कि अगले दो दिन यानी इस वीकेंड पर यह आंकड़ा 50 करोड़ को पार कर सकता है। इसके साथ ही पहले हफ्ते में फिल्म की टक्कर विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'भूत' से थी, जो अब तापसी पन्नू स्टारर फिल्म थप्पड़ से है। इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म थप्पड़ ने पहले दिन करीब 4 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अगर इस फ़िल्म के पहले हफ़्ते की कमाई की तुलना आयुष्मान की पिछली फ़िल्मों से करें तो उनकी टॉप 10 फ़िल्मों में यह चौथे स्थान पर आती है। इससे पहले बाला (72.24 करोड़), ड्रीम गर्ल (72.20 करोड़), बधाई हो (66.10 करोड़) का नाम आता है। इसके साथ ही इन तीन फिल्मों के बाद शुभ मंगल ज्यादा सावधान है, जिसने पहले हफ्ते में 44.94 करोड़ का कारोबार किया है। इसके अलावा शुभ मंगल ज़्यादा सावधान में होमोफोबिया पर चोट की गयी है। फ़िल्म में आयुष्मान के साथ जीतेंद्र कुमार यानि जीतू पैरेलल लीड रोल में हैं। फ़िल्म को समीक्षकों ने भी अच्छी रेटिंग दी थी। वहीं सभी ने आयुष्मान खुराना के काम की जमकर तारीफ़ की।

Thappad Box Office: ताकतवर फिल्म की हल्की शुरुआत, पहले दिन ये रहा कलेक्शन

कम बजट में 'द्रौपदी' का सन्देश पहुंच रहा दर्शको तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -