तापसी पन्नू की 'थप्पड़' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़
तापसी पन्नू की 'थप्पड़' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के 'थप्पड़' (Thappad) की गूंज बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन रफ्तार नहीं पकड़ पाई। इसके साथ ही फिलहाल दूसरे दिन के कलेक्शन में पहले दिन की अपेक्षा थोड़ा इजाफा हुआ है। इसके साथ ही 'थप्पड़' की फिल्म समीक्षकों ने बहुत तारीफ की थी परन्तु फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार शुरुआत में धीमी रही। इस फिल्म की कहानी 'थप्पड़' के इर्द गिर्द घूमती है कि कैसे एक 'थप्पड़' आपके मन को चोट पहुंचा सकता है। चलिए जानिए बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन 'थप्पड़' का क्या हाल रहा। 

इसके साथ ही 'थप्पड़' फिल्म ने दूसरे दिन अनुमान के मुताबिक 3.40 करोड़ का कलेक्शन किया। जबकि पहले दिन चार करोड़ का कलेक्शन किया था। इस तरह से ये फिल्म दो दिन में कुल 7.40 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। 'थप्पड़' फिल्म का बजट 22 करोड़ है। इस फिल्म को भारत में 2300 से ज्यादा और ओवरसीज में 400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं 'थप्पड़' फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा पवैल गुलाटी, माया सराओ, रत्ना पाठक, तनवी आजमी, कुमुद मिश्रा, गीतिका वैद्य, राम कपूर और दीया मिर्जा हैं।वहीं  इसका निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। इससे पहले तापसी की फिल्म 'सांड की आंख' रिलीज हुई थी। इसमें तापसी ने एक शूटर का किरदार निभाया था तो वहीं थप्पड़ में एक गृहिणी अमृता का किरदार निभाया है। 

'थप्पड़' में तापसी को उसका पति थप्पड़ मारता है। फिल्म में मुद्दा थप्पड़ मारने का नहीं है। मुद्दा है कि थप्पड़ मारा क्यों? इस बात को अनुभव ने अलग अलग किरदारों के जरिए अलग अलग दृष्टिकोणों से उभारा है। वहीं इस फिल्म में अनुभव सिन्हा ने ये भी दिखाया गया है कि दूसरों के लिए अदालत में लड़ने वाली एक वकील का कैसे घर में ही दम घुटता है। वहीं इस फिल्म को फिल्म समीक्षकों के अलावा सोशल मीडिया पर भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। 

Shubh Mangal Box Office : आयुष्मान की फिल्म ने अब तक कमाए इतने करोड़

Shubh Mangal Box Office : आयुष्मान खुराना की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Malang Box Office : जानिये मलंग की 21 दिनों की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -