इस अभिनेता संग आनंद एल राय की अगली फिल्म में नजर आएँगी सारा अली खान
इस अभिनेता संग आनंद एल राय की अगली फिल्म में नजर आएँगी सारा अली खान
Share:

फिल्म इंडस्ट्री के लिए वर्ष 2020 की शुरुआत अच्छी रही है और पहले महीने में दो अच्छी फिल्में अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' औरछपाक अभिनेत्री  दीपिका पादुकोण की फिल्म' छपाक' रिलीज हुई। वही दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया गया है ।इसके अलावा यदि बात की जाये तो इस साल की शुरुआत की अच्छी फिल्मों के रिलीज होने के साथ ही फिल्मों की घोषणा भी हुई है| 

इसके अलावा फिल्म मेकर करण जौहर ने अभी हाल ही में वरुण धवन के साथ अपनी अगली फिल्म को लेकर ट्वीट किया है और जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे। इसके लिए, अब खबर आ रही है कि अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष एक फिल्म में साथ आ रहे हैं।हमारे सहयोगी फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर आनंद एल राय ने अपनी अगली फिल्म में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष को साइन किया गया है।  वही यदि बात की जाए तो मात्र दो फिल्में करने वालीं सारा को अक्षय ऑपोजिट साइन किया गया है। 

एक तरफ ऐसा पहली बार होगा जब तीनों ऐक्टर्स एक साथ काम करेंगे और तीनों को स्क्रीन पर देखना काफी दिलचस्प होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की जल्द ही घोषणा होगी। इससे पहले खबर आई थी कि फिल्म लव स्टोरी पर बेस्ड होगी और फिल्म की शूटिंग कुछ महीने में शुरू हो जाएगी। वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अक्षय कुमार की कटरीना कैफ के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज होने वाली है। वहीं, सारा अली खान की कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'आज कल' और वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नं. 1' रिलीज होने वाली हैं।

अपनी नयी तस्वीरों से सभी को दीवाना करती नजर आईं मौनी रॉय

अपने इस वीडियो के कारण जमकर ट्रोल हुईं मलाइका, ट्रोलर्स ने कहा- 'कोई बीमारी तो नहीं...'

तैमूर की नैनी को डेढ़ लाख सैलेरी वाले सवाल पर भड़कीं बेबो, कहा- 'आपके बच्चे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -