अवॉर्ड ना मिलने पर तापसी पन्नू ने जताया दुःख
अवॉर्ड ना मिलने पर तापसी पन्नू ने जताया दुःख
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा तापसी पन्नू जल्द ही सिनेमाघरों में छाने के लिए तैयार हैं. वहीं डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ के साथ तापसी बड़े पर्दे पर तहलका मचाने की तैयारी कर चुकी हैं. इसके साथ ही तापसी, बॉलीवुड की सबसे बढ़िया अदाकारों में से एक हैं और उनकी हर फिल्म में उनके काम की सराहना जरूर होती है. परन्तु हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में तापसी ने बताया कि जूरी हमेशा से उनके प्रति इतनी अच्छी नहीं थी.

जहां आज के समय में तापसी सिर्फ जनता का प्यार चाहती हैं वहीं एक समय था जब उन्हें भी अवॉर्ड न मिलने की वजह से दुख हुआ था. एक मीडिया रिपोर्टर से बात करते हुए तापसी ने बताया कि यूं उन्हें अवॉर्ड्स ना मिलने से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है , परन्तु उनका दिल एक बार सिर्फ तब टूटा था जब साल 2016 में आई फिल्म पिंक के लिए उन्हें कोई अवॉर्ड नहीं मिला था. उन्होंने बताया कि शूजित सरकार की बनाई पिंक के लिए तापसी को किसी अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट नहीं किया गया था. इसके साथ ही जिन अवॉर्ड्स में उन्हें नॉमिनेशन मिला भी, उनमें भी वो जीती नहीं. जबकि जितने भी लोग उन्हें मिले वो फिल्म पिंक और तापसी की परफॉरमेंस की तारीफ कर रहे थे. इसके साथ ही तापसी ने ये भी बताया कि कैसे डायरेक्टर शूजित ने उन्हें अपने कपड़े तैयार करवाने और सभी अवॉर्ड्स जीतने के लिए तैयार रहने को कहा था.

इसके साथ ही तापसी ने आगे कहा कि इंडस्ट्री में आई एक नई लड़की के रूप में उन्हें अवॉर्ड्स मिलने की खास उम्मीद नहीं थी परन्तु जब उन्हें सही में कोई अवॉर्ड नहीं मिला तो उन्हें सच में दुख हुआ था. वहीं तापसी ने ये भी बताया कि अब जब उन्हें अवॉर्ड मिलते हैं तो वे जूरी को शुक्रिया कहती हैं. परन्तु अब उन्हें इन बातों से दुख नहीं होता है. तापसी के प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो फिल्म थप्पड़, 28 फरवरी को रिलीज के लिए तैयार है. इसके अलावा तापसी दो बायोपिक फिल्मों- शाबाश मिठू और रश्मि रॉकेट में भी काम कर रही हैं. वहीं हाल ही में तापसी ने लूप लपेटा नाम की एक फिल्म का एलान भी किया था, जो कि जर्मन क्लासिक फिल्म रन लोला रन का हिंदी रीमेक है.

आखिरकार निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा की उम्र के अंतर पर रखी अपनी बात

इन बॉलीवुड अभिनेताओं ने फिल्मो में बताया चंद्रशेखर आजाद का सफर

इस छात्रा को मिली शाहरुख खान के नाम पर शुरू हुई पहली स्कॉलरशिप,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -