एक बार फिर इस फिल्म में साथ नज़र आएँगे अक्षय और कृति सैनॉन

बॉलीवुड के प्रमुख स्टार अक्षय कुमार जनवरी में अपनी आने वाली एक्शन-कॉमेडी "बच्चन पांडे" की शूटिंग शुरू कर चुके हैं । महामारी के बीच अक्षय कुमार ने स्कॉटलैंड में बेल बॉटम के शूट को को पूरा किया। शहर लौटने के तुरंत बाद अक्षय कुमार ने एक पीरियड ड्रामा पृथ्वीराज पर काम फिर से शुरू कर दिया। इतना ही नहीं साल के अंत से पहले वह सारा अली खान और धनुष अभिनीत आनंद एल राय की अतरंगी रे सह-अभिनीत के मूवी में भी नज़र आने वाले है । खैर, न्यू ईयर में कदम रखने के तुरंत बाद अक्षय कुमार अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म बच्चन पांडे का शूट शुरू करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार जो एक गैंगस्टर और लीडिंग लेडी कृति सैनॉन की भूमिका को चित्रित करेंगे, जो एक पत्रकार की का किरदार प्ले करने वाली है , अगले साल जनवरी में बच्चन पांडे के शूट की शुरुआत करने के लिए एक साथ  नज़र आएँगे । खबरों के मुताबिक, "अक्षय, लीडिंग लेडी कृति सैनॉन, डायरेक्टर फरहाद संजी और बाकी यूनिट के साथ दो महीने से ज्यादा के मैराथन शेड्यूल के लिए जैसलमेर के लिए उड़ान भरेंगे, जिसके दौरान वे रियल लोकेशन्स में फिल्मांकन करेंगे । पिछले महीने टीम ने सभी आवश्यक अनुमतियां सुरक्षित की और शूटिंग स्पॉट को बंद कर दिया।

फरहाद संभाजी की हाउसफुल 4 की सफलता के बाद अक्षय कुमार और कृति सैनॉन फिर से एक साथ काम करने वाले है। अक्षय, कृति, फरहान और हाउसफुल 4 की टीम के अन्य सदस्य बच्चन पांडे के लिए बोर्ड में हैं और इसकी शूटिंग भी गोल्डन सिटी में की जाएगी।

इन बड़े बैंकों ने दिया ग्राहकों को झटका, अब पैसे जमा करने और निकालने पर भी लगेगा चार्ज

वित्त मंत्रालय ने जीएसटी मुआवजे पर 16 राज्यों को 2-किश्त के रूप में जारी किए 6,000 करोड़ रुपये

आरबीआई ने बैंकों के लिए संशोधित अकाउंट के नियम के पालन की अवधि बढ़ाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -