'लक्ष्मी बम' : सेट से लुक आया सामने, दिल जीत लेगा अक्षय कुमार का अंदाज

'लक्ष्मी बम' : सेट से लुक आया सामने, दिल जीत लेगा अक्षय कुमार का अंदाज

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर राघव लॉरेंस सुपरस्टार अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'लक्ष्मी बम' से बॉलिवुड में कदम रखने जा रहे हैं. बता दें कि फिल्म 'लक्ष्मी बम' साउथ की सुपरहिट हॉरर फिल्म 'कंचना' का रीमेक है और इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्ममेकर इस समय फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं. अब हाल ही में कुछ तस्वीरें बे सामने आई हैं, जिनमें आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार ईयरफोन लगाकर रिलैक्स मूड में बैठे हुए हैं, तो वहीं कियारा आडवाणी मुस्कान बिखेरती हुई नजर आई है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पहले डायरेक्टर राघव लॉरेंस द्वारा फिल्म को सोशल मीडिया पर छोड़ने की घोषणा कर दी गई थी और इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि उन्हें बिना बताए और बिना कुछ डिस्कस किए फिल्म के पोस्टर को रिलीज कर दिया गया था. लेकिन, राघव लॉरेंस द्वारा एक बार फिर से फिल्म में वापसी की गई और मुद्दों को समझने के लिए और हल करने के लिए उन्होंने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार धन्‍यवाद दिया. जानकारी के मुताबिक़, 5 जून 2020 को रिलीज हो रही इस फिल्म में अक्षय कुमार किन्रर के किरदार में हैं. 

 

चिट्ठी लिखकर मीका सिंह ने मांगी माफी, कहा- बैन न लगाएं, मेरी बात सुनी जाए

'कारगिल गर्ल' में आर्मी अफसर के किरदार में दिखेंगे अंगद बेदी, देखें पहला लुक

फिल्मों के अलावा जान्हवी ने शुरू की हॉरर वेब सीरीज़ की शूटिंग..

तीन लुक के बाद कार्तिक ने शेयर किया Bhool bhulaiyaa 2 का मोशन पोस्टर