'कारगिल गर्ल' में आर्मी अफसर के किरदार में दिखेंगे अंगद बेदी, देखें पहला लुक

Aug 19 2019 03:24 PM
'कारगिल गर्ल' में आर्मी अफसर के किरदार में दिखेंगे अंगद बेदी, देखें पहला लुक

बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी इन दिनों गुंजन सक्सेना की बायोपिक 'कारगिल गर्ल' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसमें लीड एक्ट्रेस के तौर पर जान्हवी कपूर हैं. वहीं अंगद बेदी जान्हवी कपूर के भाई के किरदार निभा रहे हैं. हाल ही उनका पहला लुक सामने आया है जो वायरल हो रहा है. यह किरदार अंगद के दिल के करीब है क्यूंकि वह आर्मी अफसर का रोल निभाएंगे. आइये दिखा देते हैं उनका ये लुक. 

बता दें, नवाबों के शहर लखनऊ में फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा होने के बाद टीम जॉर्जिया के लिए रवाना होगी. फिल्म में जान्हवी औऱ अंगद दोनों के किरदार भारतीय सेना के किरदार में दिखाई देंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो अपने रोल के लिए अंगद ने एक अंतर्राष्ट्रीय रनिंग कोच से ट्रेनिंग ली. इस किरदार को कहीं से भी कमज़ोर नहीं करना चाहते जिसके चलते उन्होंने इसकी ट्रेनिंग ली है. जाहिर सी बात है कि अंगद को एक सैन्य अधिकारी के रूप में दिखना होगा. यहां देखें उनका लुक.

अपने रोल के लिए अंगद काफी मेहनत कर रहे हैं और अपनी बॉडी को फिट और दुबला दिखाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं. अंगद ने अपने सिर के बालों को भी सैन्य अधिकारियों की तरह ही कटवाया है. बता दें, अंगद बेदी की पिछली फिल्म 'सूरमा' थी. जिसमें उन्होंने दिलजीत दोसांझ के बड़े भाई का किरदार निभाया था. फिल्म में तापसी पन्नू भी लीड रोल में थी. 

इस तरह जान्हवी बनी रहती हैं मजबूत, ये तस्वीरें दे रही सबूत

तीन लुक के बाद कार्तिक ने शेयर किया Bhool bhulaiyaa 2 का मोशन पोस्टर