चिट्ठी लिखकर मीका सिंह ने मांगी माफी, कहा- बैन न लगाएं, मेरी बात सुनी जाए

चिट्ठी लिखकर मीका सिंह ने मांगी माफी, कहा- बैन न लगाएं, मेरी बात सुनी जाए

गायक मीका सिंह पाकिस्तान में एक शादी के दौरान परफॉर्मेंस देने के बाद आलोचनाओं से जमकर घिरे हुए हैं. गायक मीका सिंह पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) और FWICE द्वारा पहले ही बैन लगा दिया गया है और अब इस मामले में मीका सिंह ने माफी भी मांगी है और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंड‍िया सिने एम्पलॉई (FWICE) को लेटर भी लिखा गया है.

मीका सिंह द्वारा जो पत्र लिखा है इसमें उन्होंने अनुरोध किया है कि इस मामले में कोई राय बनाने से पूर्व एक बार उनका पक्ष भी सुना जाए. मीका सिंह द्वारा FWICE के अध्यक्ष बीएन तिवारी का एक वीडियो क्लिप भी जारी किया है, जिसमें वे कह रहे हैं कि संगठन को मीका का पत्र मिला है. फिल्म बॉडी द्वारा मीका को चर्चा के लिए आमंत्रित किया गया है.

आपको बता दें कि इस वीडियो में FWICE के अध्यक्ष ने कहा है कि, "मीका ने पत्र में कहा कि वह सभी चीजों के लिए सहमत होने को तैयार है जो कि परिसंघ फैसला करता है." अपने पत्र में मीका ने लिखा हैकि "अगर मैंने कुछ गलत किया है, तो मैं राष्ट्र से माफी मांगने के लिए तैयार हूं, हालांकि जब तक आप मेरी बात नहीं सुनते, कृपया मुझ पर किसी भी तरह का प्रतिबंध न लगाया जाए." बीएन तिवारी के मुताबिक, मंगलवार 20 अगस्त को मीका सिंह से मुलाकात की जाएगी.

तीन लुक के बाद कार्तिक ने शेयर किया Bhool bhulaiyaa 2 का मोशन पोस्टर

39 की हुई 'मोहब्बतें' की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, पति संग मनाया जन्मदिन !

Maidaan : अजय ने शुरू की अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म की शूटिंग, देखें पहला पोस्टर

ड्रीम गर्ल पर बोले आयुष्मान, कहा- जो मैंने किया वो किसी और एक्टर ने नहीं