तीन लुक के बाद कार्तिक ने शेयर किया Bhool bhulaiyaa 2 का मोशन पोस्टर

Aug 19 2019 02:05 PM
तीन लुक के बाद कार्तिक ने शेयर किया Bhool bhulaiyaa 2 का मोशन पोस्टर

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन की अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. आज ही उन्होंने फिल्म के तीन पोस्टर रिलीज़ कर दिए हैं जिसमें वो कमाल के लग रहे हैं.  फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आते ही ये साफ हो गया है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे. पहले की फिल्म में आपने ऐसे ही रोल में अक्षय कुमार को देखा था लेकिन अब कार्तिक आर्यन को देखेंगे. पोस्टर के बाद अब एक वीडियो सामने आया है जिसे कार्तिक ने शेयर किया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Teri Aankhein Bhool Bhulaiyaa Baatein hai Bhool Bhulaiyaa   #BhoolBhulaiyaa2  

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

दरअसल, लंबे समय से ये चर्चा थी की ‘भूल भूलैया’ में लीड रोल निभाने वाले अक्षय ‘भूल भूलैया 2’ में भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. अब पोस्टर से ये तय हो गया है. फिल्म के  पहले दो पोस्टर्स में उनका चेहरा नजर आ रहा है. पहले पोस्टर में कार्तिक सोफे पर बैठे हैं और उनके पीछे दो मोमबत्ती जलती दिख रही हैं.

इस फोटो को गौर से देखेंगे तो कार्तिक के पीछे एक पेंटिग नजर आ रही है, उसमें वही नृत्यांगना नजर आ रही है जो ‘भूल भूलैया' में नजर आई थी. जिनका किरदार विद्या बालन ने निभाया था. वहीं दूसरे पोस्टर में कार्तिक खोपड़ी और कंगाल के बीच लेटे नजर आ रहे हैं.

इसके अलावा वीडियो की बात करें तो वीडियो में कुछ पोस्टर्स दिखाये गए हैं जिसमें कार्तिक आर्यन की झलक देखने को मिल रही है. इन्हें देखकर लगता है एक बार फिर से धमाल होगा जैसा पहले हुआ था. तीनों पोस्टर्स देखकर एक बात साफ समझ आ रही है कि पहली फिल्म की तरह ये फिल्म भी हॉरर कॉमेडी होने वाली है. कार्तिक के लुक की बात करें तो उनका लुक एक दम वही है जो ‘भूल भूलैया' में अक्षय कुमार का था.  क्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा की फिल्म 'भूल भूलैया' एक मलयालम फिल्म का रीमेक थी. ये 2007 में रिलीज हुई थी. अब इसका दूसरा पार्ट 31 जुलाई 2020 में रिलीज़ होने वाला है.  

Bhool Bhulaiyya 2 से सामने आये 3 पोस्टर्स, देखें किस तरह दिखाई दे रहे एक्टर

होने वाला है कुछ एक्साइटिंग, जानें कार्तिक आर्यन से