अक्षरा सिंह के इस गाने को दस दिन में मिले 10 मिलियन से अधिक व्यू
अक्षरा सिंह के इस गाने को दस दिन में मिले 10 मिलियन से अधिक व्यू
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत की चर्चित अदाकारा अक्षरा सिंह का गाना ‘कॉल करें क्‍या’ सुपर हिट हो चुका है. इस गाने को महज 10 दिन में 11,237,240 बार देखा जा चुका है. अक्षरा का यह गाना उनके ऑफिसियल यू-ट्यूब चैनल ‘अक्षरा सिंह’ से रिलीज किया है. इस गाने में अक्षरा खुद ही नजर आयी हैं, जो उनके फैंस के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है.

फिल्म 'देव फकीर' में दमदार किरदार में नजर आएंगे अभिनेता एंटनी वर्गीस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गाने को मिली अभूतपूर्व सफलता को लेकर अक्षरा सिंह ने बताया कि यह गाना लोगों की आम जिंदगी से जुड़ी है. यही वजह है कि गाना हर वर्ग के ऑडियंस को कनेक्‍ट करने में सफल हो रही है और सबों का प्‍यार हमारे गाने को मिल रहा है. खास कर युवाओं ने इस गाने को खूब पसंद किया है. यह मेरे लिए हर्ष की बात है कि लोग मुझे और मेरे काम को इतना पसंद करते हैं. इस गाने ने भोजपुरी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड में हिस्‍ट्री क्रियेट कर लिया है, जो मेरे फैंस के प्‍यार और आशीर्वाद के बिना संभव नहीं था.

धनुष की इस मूवी का मोशन पोस्टर जीत लेगा आपका दिल...

फिल्म को लेकर अक्षरा के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि अक्षरा सिंह का गाना ‘कॉल करें क्‍या’ का लिरिक्‍स आशीष वर्मा का है और इसके संगीतकार भी आशीष वर्मा ही हैं. डायरेक्‍टर आशीष यादव हैं, जबकि कोरियोग्राफर मनोज कुमार गुप्‍ता हैं.डीआई रोहित सिंह हैं. गौरतलब है कि डिजिटल प्‍लेटफॉर्म हो या बॉक्‍स ऑफिस या फिर स्‍टेज शोज, अक्षरा हर जगह डिमांडिंग हैं. यह बीते कुछ सालों में उभर कर सामने आया है. उसमें भी बड़ी बात ये है कि अक्षरा ने ये शोहरत अपनी मेहनत और वारियर वाले इरादे से पाया है. एक वक्‍त था जब भोजपुरी इंडस्‍ट्री में फीमेल कलाकारों हैसियत उनके को-स्‍टार से आंकी जाने लगी थी, उस वक्‍त अक्षरा ने इस स्‍टीरियो टाइप को तोड़ा है.

द्वारकेश ने अपनी 51वीं फिल्म 'अम्मा आई लव यू' से मदर्स डे पर मां को दिया ट्रिब्यूट

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने शेयर की अपनी तस्वीरें, बेहद खूबसूरत आई नज़र

मंजू वारियर की फिल्म 'भूमियाले मनोहर स्वाकार्यम' का ट्रेलर हुआ आउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -