फिल्म 'देव फकीर' में दमदार किरदार में नजर आएंगे अभिनेता एंटनी वर्गीस
फिल्म 'देव फकीर' में दमदार किरदार में नजर आएंगे अभिनेता एंटनी वर्गीस
Share:

मलयालम के जाने माने अभिनेता एंटनी वर्गीस ने नवोदित ज़ैक हैरिस द्वारा अभिनीत 'देव फ़कीर' नामक एक नई फिल्म साइन कर ली है। इसके अलावा फिल्म का पहला लुक पोस्टर हाल ही में ममूटी द्वारा जारी किया गया था। इसके साथ ही ऐसी संभावना है की अभिनेता झिलमिलाहट में एक 'जन' की भूमिका में नजर आ सकता है। इसके साथ ही अपने बीते किरदारों के विपरीत, एंटनी एक बिल्कुल नए रूप में दिखाई दे सकते है। इसके साथ ही फिल्म को एक्शन-मिस्ट्री-थ्रिलर कहा जा सकता है और अगस्त 2020 तक इसके परदे पर आने की उम्मीद जताई जा रही है|  

इसके अलावा ज़ैक हैरिस, जिन्होंने इंग्लैंड में राष्ट्रीय फिल्म और टेलीविजन स्कूल से फिल्म निर्देशन का अध्ययन किया था| इसके साथ ही हनीफ अदनी की आखिरी निर्देशन वाली फिल्म 'मिखाइल' में एक सहयोगी निर्देशक के रूप में काम किया था।वहीं  'देव फकीर' में गोपी सुंदर द्वारा संगीतबद्ध किया जा सकता है, इसके अलावा फिल्म संपादन का काम शमीर मुहम्मद कर सकते है। वहीं आने वाले दिनों में फिल्म के बारे में अधिक जानकारी की घोषणा की जा सकती है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की, एंटनी ने निर्देशक टीनू पप्पाचन के साथ अपनी नई फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया है, जिसका शीर्षक 'अजगजंधरम' था। इसके अलावा अभिषेक केएस के निर्देशन में बनी एंटनी वर्गीस की नई फिल्म 'मेरी जान' को नए साल के दिन घोषित किया गया था। पाइपलाइन में उनकी अगली फिल्म का नाम 'वानप्रंबीले विश्व कप' है। इस उद्यम के लिए मेगाफोन का निर्माण निखिल प्रेमराज कर रहे हैं, जिन्होंने इसकी पटकथा भी लिखी है। एंटनी की पाइपलाइन में दूसरी फिल्म 'फाल्सी' है, जिसे नितीश सहदेव ने लिखा और निर्देशित किया गया है।

मारकर अरबिकदालीनते सिम्हा की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, जानिये क्या है कारण

श्रीनाथ भासी की फिल्म कप्पेला का ट्रेलर हुआ आउट, कर रहा है ऑनलाइन ट्रेंड

कन्नड़ गायिका सुष्मिता ने पति के अत्याचार से तंग आ कर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -