द्वारकेश ने अपनी 51वीं फिल्म 'अम्मा आई लव यू' से मदर्स डे पर मां को दिया ट्रिब्यूट
द्वारकेश ने अपनी 51वीं फिल्म 'अम्मा आई लव यू' से मदर्स डे पर मां को दिया ट्रिब्यूट
Share:

कन्नड़ के जाने माने अभिनेता चिरंजीवी सरजा के बारे में तो आप जानते ही है| चिरंजीवी सरजा ने अपनी मेहनत और लग्न के साथ अपने अभिनय से अपने फैंस के दिलो में एक अहम जगह पाने में कामयाबी पायी है| इसके अलावा द्वारकेश चित्रा की टीम 'अम्मा आई लव यू' से एक सराहनीय काम किया है।वहीं महान अभिनेता, निर्देशक, निर्माता द्वारकेश 'अम्मा आई लव यू' की 51वीं फिल्म ने मदर्स डे पर मां को ट्रिब्यूट किया  है।

इसके अलावा चिरंजीवी सरजा, ध्रुव सरजा और उनकी माँ की तस्वीर - ऑडियो बहुत ही आशाजनक है। वहीं ध्रुव सरजा ने बताया कि कैसे माँ का जीवन बहुत कम होता है, माँ को इस ट्रिब्यूट का क्रेज है। जन्म के तुरंत बाद पिता, माँ हमेशा के लिए इस श्रद्धांजलि में एक और नारा आता है। इसके साथ ही अप्पा के साथ भी हम पूछते हैं कि 'अम्मा कहां है' जब आसपास नहीं देखा गया था तो कल्पना की एक और ऊंचाई थी। इसके अलावा तेज संवाद के बाद चिरंजीवी सरजा ने ऊँचे पिच में एक टाइटल ट्रैक भी अच्छी तरह से दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता देंकि फिल्म 'अम्मा आई लव यू'51 वांट से द्वारकेश चित्रा तमिल सुपरहिट फिल्म' पिचचाइकरन 'का रीमेक है। वहीं सीता की भूमिका वाली मां के साथ चिरंजीवी सरजा और निशिका नायडू प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ऐसे में योगी द्वाराकिश कार्यकारी निर्माता हैं। केएम चैतन्य ने अपनी दूसरी रीमेक फिल्म का निर्देशन किया है। इसके अलावा शेखर चंद्रू सिनेमैटोग्राफी और गुरुकिरण इस फिल्म के संगीतकार हैं।

फिल्म 'देव फकीर' में दमदार किरदार में नजर आएंगे अभिनेता एंटनी वर्गीस

उन्नी मुकुंदन ने किया अपनी सेल्फी फैंस के साथ साझा करने से इंकार, जानिये क्या है असली वजह

मारकर अरबिकदालीनते सिम्हा की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, जानिये क्या है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -