धनुष की इस मूवी का मोशन पोस्टर जीत लेगा आपका दिल...
धनुष की इस मूवी का मोशन पोस्टर जीत लेगा आपका दिल...
Share:

टॉलीवुड के जानें माने एक्टर और अपने पहले गानें कॉलबेरी से फैंस का दिल जीत मूवी जगत में रखा कदम. टॉलीवुड ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी कई फिल्मे कर चर्चाओं में बन गए है धनुष. वहीं  धनुष और कार्तिक सुब्बाराज का विद्युतीय कॉम्बो 40 D40 ’के लिए सनसनीखेज शीर्षक के साथ आया है और यह जगमीत थन्थिरम’ है, जिस पर एक जादुई स्पर्श है, जो iana निन्यानथेले इनिक्कुम ’में क्लासिक सुपरस्टार रजनीकांत के गीत की याद दिलाता है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोशन पोस्टर में गैंगस्टरों के साथ शॉट्स का एक शानदार संग्रह है, जिसमें कलारसन और जेम्स कॉस्मो अपनी बंदूकों को स्टाइलिश गरबा में शामिल कर रहे हैं. लेकिन तब धनुष सफेद धोती और शर्ट में स्थानीय रूप से तैयार हो गए, लेकिन विभिन्न प्रकार की बंदूकों से सुशोभित थे और बड़े पैमाने पर तत्व अपने प्रशंसकों को एक उन्माद उन्माद में भेजने के लिए निश्चित है.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्देशित और जग वाई थॉट स्टूडियो के तहत शशिकांत द्वारा निर्मित 'जगमे थन्थीराम' में धनुष और ऐश्वर्या लीक्ष्मी हैं, जो मुख्य जोड़ी के तौर पर कलईरासन, जोया जॉर्ज, चिन्नी जयंत, वदिवुकरकाशी, दीपक परमीश और जेम्स कोस्मो ऑफ गेम ऑफ थ्रोन्स के रूप में हैं. प्रसिद्धि. पहले यह अफवाह थी कि इस फिल्म का शीर्षक 'सुरुली' था, लेकिन अब इसका अधिक व्यापक और स्तरित नाम 'जगमी थानथिराम' है, जो इस साल पहली मई को स्क्रीन पर हिट होगा.

OMG: इस साउथ एक्टर की मूवी की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, असिस्टेंट डायरेक्टर समेत 3 की मौत

उन्नी मुकुंदन ने किया अपनी सेल्फी फैंस के साथ साझा करने से इंकार, जानिये क्या है असली वजह

सामने आई श्रीनिवास की अपकमिंग मूवी की रिलीजिंग डेट, जानें कब देगी सिनेमा घरों में दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -