साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने शेयर की अपनी तस्वीरें, बेहद खूबसूरत आई नज़र
साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने शेयर की अपनी तस्वीरें, बेहद खूबसूरत आई नज़र
Share:

साउथ की सबसे क्यूट और खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी को न कोई फिल्मों के चलते तो कभी अपनी तस्वीरों के लिए चर्चाओं में बनी रहती है. रश्मिका मंदाना को कन्नड़ फिल्म उद्योग में 'कर्नाटक क्रश' के नाम से जाना जाता है. चार साल के करियर के बाद, रश्मिका ने कॉलीवुड और टॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है क्योंकि वह सबसे अधिक भुगतान पाने वाली और सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस ने 2016 में किरिक पार्टी से अपने करियर की शुरुआत की और अंजनी पुत्र, चलो, गीता गोविंदम, प्रिय कॉमरेड, विजय देवरकोंडा की सह-कलाकार और महेश बाबू के सामने उनकी नवीनतम फिल्म 'सरिल्लु नीव्वारु' में कुछ अद्भुत काम किया. उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन के लिए कई प्रशंसाएं भी हासिल की हैं और दर्शकों के बीच बेहद पसंद और लोकप्रिय हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैन्स के लिए शानदार तस्वीरें शेयर करती रहती है, आज हम आपके लिए एक्ट्रेस की बेहद क्यूट तस्वीरें लाए है. इन तस्वीरों में उन्होंने GREEN कलर कि गाऊन पहने हुई है. वहीं इस तसवरीं में उनका यह लुक बहुत ही खूबसूरत दिख रहा है. एक्ट्रेस का धुप में निखरता हुआ हसीन चेहरा. इस ऑउटफिट में एक्ट्रेस और भी ज्यादा क्यूट लग रही है. इस कैंडिड फोटो में एक्ट्रेस क्यूटनेस की सारी हदे पार कर दी है.

फिल्म 'देव फकीर' में दमदार किरदार में नजर आएंगे अभिनेता एंटनी वर्गीस

OMG: इस साउथ एक्टर की मूवी की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, असिस्टेंट डायरेक्टर समेत 3 की मौत

उन्नी मुकुंदन ने किया अपनी सेल्फी फैंस के साथ साझा करने से इंकार, जानिये क्या है असली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -