तीज स्‍पेशल गाना हुआ रिलीज, यहां देखे वीडियो
तीज स्‍पेशल गाना हुआ रिलीज, यहां देखे वीडियो
Share:

भोजपुरी की लोकप्रिय स्टार अक्षरा सिंह का तीज स्‍पेशल सांग ‘हे नाथ दिन लौटाई’ आज रिलीज हो चुका है. दरअसल अक्षरा के इस दर्द भरे सांग का थीम एक सामाजिक दिक्कत से जुड़ा है. मां – बाप की मर्जी से बेटे की विवाह जब जबरदस्‍ती कर दी जाती है, तब वो अपनी दुल्‍हन को स्‍वीकार कर नहीं पाता है. ऐसे में उस दुल्‍हन की हालत क्‍या हो जाती है, इस गाने में अक्षरा ने यही दिखाने की कोशिश की है. सांग का क्‍लाइमेक्‍स भी शानदार है, जो आप सांग में देख सकते हैं. किन्तु इसके लिए अक्षरा को तीज का व्रत करना होता है. यूं कहें के तीज के व्रत से कैसे मनोकामना पूरी होती है. वो इस सांग के माध्यम से अक्षरा ने प्रस्‍तुत किया है.

नागा चैतन्य ने पूरा किया ग्रीन इंडिया चैलेंज

अक्षरा सिंह का तीज खास सांग ‘हे नाथ दिन लौटाई’ उनके ऑफिसियल यूट्यूब अकाउंट पर जारी किया गया है, जो अब वायरल होने लगा है. इस सांग को अक्षरा के चाहने वाले बहुत पसंद कर रहे हैं. ओवर ऑल देखा जाये जो क्रिटिक्‍स को भी अक्षरा का यह सांग पसंद आ रहा है. वहीं, अक्षरा ने अपने इस सांग को उन महिलाओं को समर्पित किया है, जिसको पति से दुत्‍कार मिलता है. 

अपनी फिटनेस को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है रकुल प्रीत

इस बारे में अक्षरा ने बताया कि यह सांग सभी औरतों के लिए विशेष है. बात समझने की है और हमने यही इस सांग से समझाने का प्रयास किया है. मुझे लगता है कि गाना सबको खूब पसंद आयेगी. अभी तक गाने को मिले रिस्‍पांस से मैं काफी खुश भी हूं. उम्‍मीद है कि यह गाना भी आपके आशीर्वाद और दुआ से सफलता के सर्वोत्तम शिखर पर होगी.बता दें कि गाना ‘हे नाथ दिन लौटाई’ को अक्षरा सिंह ने खुद अपनी वाइफ दी है. मनोज मतलबी ने इसके लिरिक्‍स बनाये हैं. अविनाश झा घुंघरू जी का म्‍यूजिक है. पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं.

जल्द ही इस बायोपिक के लीड रोल में नज़र आने वाले है विजय सेतुपति

वायरल हुआ कमल हासन का नया लुक

अपनी अगली फिल्म के लिए खूब मेहनत कर रहे है ममूटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -