नागा चैतन्य ने पूरा किया ग्रीन इंडिया चैलेंज
नागा चैतन्य ने पूरा किया ग्रीन इंडिया चैलेंज
Share:

पिछले कुछ समय में टॉलीवुड इंडस्ट्रीस में लगातार ग्रीन इंडिया चैलेंज को ट्रैंड शुरू कर दिया गया है जंहा सारे कलाकार एक दूसरे को टैग कर रहे है. नन्दिनी रेड्डी द्वारा नामांकित नागा चैतन्य ने आज चुनौती मान ली और उन्होंने अपने गर्दन में पौधे लगाए. चुनौती लेते हुए, उन्होंने रकुल प्रीत सिंह और अपनी अगली फिल्म 'THANK YOU' के निर्देशक विक्रम के कुमार को भी नामित किया. अपने ट्विटर स्पेस पर ले जाते हुए, नागा चैतन्य ने खुद की तस्वीरें शेयर कीं क्योंकि उन्होंने उन पौधे को लगाकर चैलेंज को पूरा किया. उन्होंने इस प्रवृत्ति को शुरू करने के लिए सांसद संतोष कुमार को भी धन्यवाद दिया.

अपनी तस्वीरों को साझा करते हुए, नागा चैतन्य ने लिखा, “ “Thank you @nandureddy4u for nominating me! Here’s to a greener future..I nominate @Vikram_K_Kumar @iamSushanthA @ShivaNirvana @Rakulpreet to keep this going! A thoughtful initiative by @MPsantoshtrs .. #GreenIndiaChallenge #HaraHaiTohBharaHai”.  उल्लेखनीय है कि नागार्जुन अक्किनेनी द्वारा चुनौती लेने के लिए उनकी पत्नी और अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी को भी नामांकित किया गया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर टैग किया और अपने ससुर के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर की क्योंकि उन्होंने चुनौती पूरा कर लिया.

वहीं यदि वर्क फ्रंट की बात करें तो नागा चैतन्य अगली बार शेखर कमुला की लव स्टोरी में नज़र आने वाले है. इस फिल्म में प्रमुख महिला के रूप में साई पल्लवी नज़र आने वाली है. यह उम्मीद की जाती है कि फिल्म के निर्माता लॉकडाउन हटाते ही फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख के साथ आएंगे और स्थिति फिर से सामान्य हो जाएगी. उन्होंने विक्रम के कुमार द्वारा निर्देशित थैंक यू, एक पारिवारिक मनोरंजन के लिए निर्माता दिल राजू के साथ भी हाथ मिलाया है.

जल्द ही रिलीज़ होगा KGF CHAPTER 2 का नया टीज़र

संजय दत्त के खिलाफ 'केजीएफ 2' में काम करने को लेकर दर्ज याचिका हुई खारिज

केजीएफ-2 में काम करने को लेकर संजय दत्त के विरुद्ध दर्ज हुई जनहित याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -