अपनी फिटनेस को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है रकुल प्रीत
अपनी फिटनेस को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है रकुल प्रीत
Share:

रकुल प्रीत सिंह हाल ही में कड़ी मेहनत कर रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी हालिया पोस्टों ने उन्हें कार्य करने के लिए उत्साहित कर दिया है. जो अभिनेत्री काफी शौकीन सोशल मीडिया उपयोगकर्ता है, वह अपनी दिनचर्या, थ्रोबैक पोस्ट और सेल्फी के साथ प्रशंसकों को अपडेट कर रही है. हाल ही में वह अपने संबंधित प्रोफ़ाइल में ले गई और अपने छेने वाले शरीर की एक तस्वीर साझा की, लेकिन जो हमारा ध्यान आकर्षित किया वह उसका मजाकिया कैप्शन था जो उसने इसके साथ लिखा था.

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए, अभिनेत्री ने अपने वर्कआउट गियर में खुद की एक कहानी अपलोड की, जो उनके फिट शरीर को दिखाती है. लेकिन उसकी तस्वीर के साथ, 29 वर्षीय अभिनेत्री ने एक मजाकिया नोट लिखा था जिसमें लिखा था,“I wish burgers were food for abs.” फिटनेस के लिए अभिनेत्री का प्यार कोई नई खबर नहीं है, क्योंकि उनके इंस्टाग्राम हैंडल में उनके होम वर्कआउट वीडियो के लिए एक आकर्षण है और अक्सर उनके पोस्ट फिटनेस के बारे में भी होते हैं. अपनी इंस्टाग्राम कहानी में कि अभिनेत्री को काले शॉर्ट्स की एक जोड़ी के साथ टाई-डाई ब्रैलेट का दान करते देखा गया है. अभिनेत्री ने हाल ही में अपने विचार व्यक्त किए कि कैसे वह जिम को फिर से खुलने का इंतज़ार नहीं कर सकती है इस लिए उन्होंने फिर से होम पर ही वर्कआउट शुरू कर दिया है

वहीं वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो, अभिनेत्री को अगली बार कमल हसन स्टारर फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाली है. जिसमें मुख्य भूमिकाओं में काजल अग्रवाल और प्रिया भवानी शंकर भी हैं. यह फिल्म प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय निर्देशक शंकर द्वारा निर्देशित है. इंडियन 2 शीर्षक से, फिल्म कमल हसन को अपने सेनापति रूप में एक बार फिर नज़र आने वाले है.

अल्लू अर्जुन के इंस्टाग्राम पर हुए 8 मिलियन फॉलोवर

वकील साब के बाद अब इस फिल्म में नज़र आएँगे पवन कल्याण

जल्द ही रिलीज़ होगा KGF CHAPTER 2 का नया टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -