वायरल हुआ कमल हासन का नया लुक
वायरल हुआ कमल हासन का नया लुक
Share:

फिल्म इंडस्ट्रीस के मेगास्टार, कमल हासन अपनी नवीनतम तस्वीरों में डैपर और हैंडसम दिखते हैं. कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय करने वाले अभिनेता को गहन और पसंदीदा अभिव्यक्तियों के साथ देखा जाता है. अभिनेता को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस उनको बहुत प्यार देते है. अभिनेता की नवीनतम तस्वीरों को देखने के बाद  फैंस और भी खुश हो जाते है. वहीं हम बता दें कि कमल हासन इंडियन 2 नामक आगामी फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में दिखाई देंगे.

आने वाली फिल्म निर्देशक शंकर द्वारा निर्देशित की जा रही है. निर्देशक ने पहले भी बहुप्रतीक्षित फ्लिक से एक शेयर किया था, जिसमें वे सेनापति के अवतार में नज़र आने वाले है. इंडियन 2 कमल हासन को अपने सेनापति रूप में वापस आने वाले है और फिल्म दर्शकों के साथ-साथ प्रशंसक भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. शंकर निर्देशन में अभिनेता, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, सिद्धार्थ और प्रिया भवानी शंकर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे. पहले, यह बताया गया था कि कोमाली अभिनेत्री, काजल अग्रवाल एक 80 वर्षीय महिला की भूमिका निभाएंगी.

कमल हासन स्टारर निर्माताओं ने अभी तक यह खुलासा किया है कि काजल फिल्म में किरदार के बारें में बताया गया है. लेकिन, फिल्म इंडस्ट्रीस में एक मजबूत चर्चा है कि काजल उच्च प्रत्याशित नाटक में एक चुनौतीपूर्ण भूमिका को अदा करने वाली है. इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए प्रशंसक और दर्शक सदस्य बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन, COVID 19 महामारी के कारण, फिल्म निर्माताओं को अपनी शूटिंग स्थगित करनी पड़ी.

अपनों फिटनेस को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है रकुल प्रीत

नागा चैतन्य ने पूरा किया ग्रीन इंडिया चैलेंज

अल्लू अर्जुन के इंस्टाग्राम पर हुए 8 मिलियन फॉलोवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -