जल्द ही इस बायोपिक के लीड रोल में नज़र आने वाले है विजय सेतुपति
जल्द ही इस बायोपिक के लीड रोल में नज़र आने वाले है विजय सेतुपति
Share:

विजय सेतुपति, श्रीलंकाई स्पिनर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने वाले है. अब, हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट्स से  यह पता चला है कि फिल्म एक पेशेवर खिलाड़ी बनने से पहले क्रिकेटर के जीवन के बारे में अधिक होगी, और यह कहानी बताएगी कि क्रिकेटर बनने से पहले उसने कैसे संघर्ष किया. एमएस श्रीपति द्वारा निर्देशित फिल्म मुथैया मुरलीधरन की अज्ञात कहानी के बारे में है.

कथित तौर पर, फिल्म मुथैया मुरलीधरन के जीवन की कहानी का प्रतिनिधित्व करने वाली है. जब वह श्रीलंकाई क्रिकेट टीम का भाग नहीं थे. अब यह उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अधिक दिलचस्प होगी क्योंकि उनके प्रशंसकों और क्रिकेट प्रेमियों को मुथैया मुरलीधरन के जीवन की कहानी के बारे में अधिक जानकारी मिलेगी. सैम  जिन्होंने विजय सेतुपति के विक्रम वेद और पुरीथा पुधीर के लिए संगीत का निर्देशन किया है.

जाहिर है, विजय सेतुपति फिल्म की शूटिंग के सितारों से पहले वजन घटाने के प्रशिक्षण से गुजरेंगे. उन्हें गेंदबाजी के लिए पेशेवर प्रशिक्षण भी दिया जाएगा. विजय सेतुपति ने भी बायोपिक के लिए अलग तारीखें निर्धारित की हैं, और वह लॉकडाउन के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले है. इसके अलावा, विजय सेतुपति की किटी में फिल्मों की एक पंक्ति है. उन्हें थलपति विजय स्टारर मास्टर में मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में देखा जाएगा. तुगलक दरबार में वह पार्थिबन के साथ नजर आएंगे.

अपनी फिटनेस को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है रकुल प्रीत

नागा चैतन्य ने पूरा किया ग्रीन इंडिया चैलेंज

अल्लू अर्जुन के इंस्टाग्राम पर हुए 8 मिलियन फॉलोवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -