वायरल वीडियों में हाथ धोने का तरीका बताते नजर आई अक्षरा सिंह
वायरल वीडियों में हाथ धोने का तरीका बताते नजर आई अक्षरा सिंह
Share:

विश्‍व भर में कोरोना वायरस से फैली महामारी के बीच जहां एक ओर कल पीएम नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च यानी रविवार के दिन देश के लोगों से ‘जनता कर्फ्यू की अपील की हैं, वहीं भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह ने इससे बचाव के लिए WHO द्वारा इनिसिएट सेफ हैंडस चाइलेंज को एक्‍सेप्‍ट कर एक वीडियो बनाया है. यह वीडियो उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट किया है, जो अब खूब वायरल हो रहा है.

बिग बॉस मलयालम की शूटिंग पर पड़ा कोरोना का असर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अक्षरा ने इस वीडियो में हाथ धोने के अलग – अलग तरीके को बताया और कहा है कि हमें हर दिन किस तरीके से हाथ धोना चाहिए और कोरोना वायरस से बचे, इसलिए हमनें यह वीडियो बनाया है. हम चाहते हैं कि आप भी इस वीडियो को अधिक से अधिक शेयर करें और अवयेरनस बढ़ा सकें. हम चाहते हैं कि लोग इस चाइलेंज को एक्‍सेप्‍ट करें। ताकि वे कोरोना से बच सकें. हम चाहूंगी कि इंडस्‍ट्री के भी तमाम लोग कोरोना को लेकर जगरूक रहें और लोगों को जागरूक करें.

महेश बाबू की फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग हुई रद्द

इस वायरस को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा कि यह चाइलेंज मुझे फॉलो करने वाले सभी लोग लें. और मुझे भी टैग करें. उन्‍होंने कहा कि मास्‍क जरूरी है, मगर ज्‍यादा जरूरी है कि हाथों को साफ रखें. उन्‍होंने पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू को भी सराहनीस बताया और लोगों से अपील की कि वे सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करें. सामाजिक संपर्क को कम करे. सेल्फ क्वारंटाइन करें. वायरस फैलने से रोकथाम के लिए हमें ‘स्लो डाउन टाइम’ करने की आवश्यकता है. मेरी सबों से अपील है कि जागरूक रहें, सुरक्षित और स्वस्थ रहे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

कोरोना वायरस को लेकर कमल हासन ने कई सितारों को बुलाया समर्थन के लिए

निरंजन रेड्डी का बड़ा बयान, कहा- 'राम चरण के बारे में अफवाह सच नहीं है'

नम्रता शिरोडकर ने बताया कोरोना से बचने का तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -